Vistaar NEWS

लोकसभा चुनाव के बीच Congress को एक और झटका, पार्टी प्रवक्ता विनोद शर्मा ने दिया इस्तीफा, लगाए कई गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024

विनोद शर्मा (पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सियासी माहौल बना हुआ है. वोटरों को लुभाने के लिए राजनीतिक पार्टियों के नेता एड़ी-चोटी का दम लगा रहे हैं. वहीं इस चुनाव में कांग्रेस को एक के बाद एक लगातार झटके लग रहे हैं. आज शनिवार को बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता विनोद शर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इस दौरान दोनों नेताओं ने पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. विनोद शर्मा ने कहा है कि राष्ट्रहित और राज्य हित में दुखी मन से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखे पत्र में विनोद शर्मा ने लिखा, “कांग्रेस पार्टी ने बिहार में कांग्रेस पार्टी जंगलराज पार्ट-2 की शुरुआत के लिए राजद के सामने घुटने टेक दिए है. भारत तेरे सौ-सौ टुकड़े होंगे का नारा लगाने वाले के सरगना को दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी बनाती हों उसका मंशा स्पष्ट है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में कांग्रेस कैंडिडेट के खिलाफ FIR दर्ज, बिहार के सासाराम का मामला

राहुल और सोनिया गांधी को आगाह किया

कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे पत्र के माध्यम से विनोद शर्मा ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को आगाह करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में खोटे सिक्के और धन कुबेरों को आगे बढ़ाना चाहती है. जिससे पार्टी पुरी तरह से समाप्त हो रही है. अतः मैं पार्टी के प्राथमिक सदस्य सहित सभी पदों से इस्तीफा देता हूं. बता दें कि विनोद शर्मा पहले बिहार भाजपा के प्रवक्ता थे और कुछ महीने पहले ही उन्होंने मणिपुर हिंसा को लेकर बीजेपी से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हुए थे.

राम मंदिर के मुद्दे अरविंद ठाकुर का इस्तीफा

विनोद शर्मा के अलावा बिहार कांग्रेस के नेता अरविंद कुमार ठाकुर ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अरविंद कुमार ठाकुर ने कहा कि राम मंदिर, जनसंख्या असंतुलन, सम्पत्ति बंटवारा आदि पर जन भावना के प्रतिकूल सोच एवं समर्पित कार्यकर्ता की उपेक्षा के चलते मैं कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं.

Exit mobile version