Vistaar NEWS

Ram Kripal Yadav: बीजेपी उम्मीदवार रामकृपाल यादव की गाड़ी पर हमला, अज्ञात हमलावरों ने की फायरिंग

Ramkripal Yadav Attack

रामकृपाल यादव (बीजेपी सांसद)

Attack On Ram Kripal Yadav: सारण लोकसभा सीट के बाद अब पाटलिपुत्र लोकसभा में फायरिंग की घटना सामने आई है. जहां भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव पर गोलियों से हमला किया गया है. हालांकि, इस घटना में रामकृपाल यादव बाल बाल बच गए हैं. वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं पुलिस की तरफ से भी इस हमले को लेकर अधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

हमला मसौढ़ी थाना क्षेत्र से जुड़ी है. जहां शाम 7.30 के करीब रामकृपाल यादव संसदीय क्षेत्र में भ्रमण करने गये थे. इसी दौरान तिनेरी गांव में उनकी गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से हमला कर दिया. लेकिन इस हमले के दौरान रामकृपाल यादव को किसी भी तरह की कोई चोटें नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Exit Poll: बंगाल में BJP उड़ा सकती है ममता की नींद, एग्जिट पोल में तोड़े रिकॉर्ड, तेलंगाना में भी कर रही कमाल

मीसा भारती के खिलाफ पाटलिपुत्र से लड़ें हैं चुनाव

बता दें कि रामकृपाल यादव पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से मीसा भारती के खिलाफ चुनाव लड़ें हैं. वहीं, कूछ दिनों पहले एक रैली में रामकृपाल यादव लालू परिवार पर बरसते हुए दावा किया था कि उनका परिवार उनकी प्रगति की परिभाषा के तहत विकसित हुआ है. मीसा भारती को निशाने पर लेते हुए उन्होंने आरोप लगाया था कि पिछले लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने (मीसा भारती ने) अपने सांसद कोटे से 15 करोड़ रुपये की जो राशि मंजूर की थी उसका अधिकांश हिस्सा नालंदा में निवेश किया गया था, पाटलिपुत्र में नहीं.

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि मीसा भारती को निर्वाचन क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति के बारे में भी जानकारी नहीं है. रामकृपाल यादव ने खुद को घर-घर का बेटा बताया था. उन्होंने आगे दावा किया था कि पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के संयुक्त काम से पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत विकास की धारा बिना रुके बह रही है. यह आरोप लगाते हुए कहा था कि राजद एक परिवार की पार्टी है.

एग्जिट पोल में बिहार में एनडीए की बढ़त

वहीं, बिहार में इस बार महागठबंधन नीतीश और बीजेपी की जुगलबंदी के सामने कितना दम दिखा पाएगा? इसे लेकर एग्जिट पोल का इंतजार खत्म हो गया है. इंडिया टुडे एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल नतीजों में एनडीए को 29 से 33 और इंडिया ब्लॉक को सात से 10 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है.

Exit mobile version