Vistaar NEWS

Bihar News: बिहार में नहीं थम रहा अपराध, पटना में बदमाशों ने होटल कारोबारी को मारी 5 गोली, हुई मौत

Bihar Murder Case

बिहार में होटल कारोबारी की दिनदहाडे हत्या

Bihar News: बिहार के पटना में बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े एक होटल कारोबारी को 5 गोलियां मार दी. इसके बाद वे मौके से फरार हो गए. इस हादसे में होटल कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना पटना के व्यस्ततम इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, शकील मलिक उर्फ ​​शकील अहमद नामक शख्स पटना जंक्शन के पास भोजनालय होटल का मालिक है. वह बाइक से कहीं जा रहा था. इसी दौरान अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने उसे ताबड़तोड़ 5 गोलियां मार दी और मौके से फरार हो गए. राजधानी में दिनदहाड़े हुई हत्या से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है.

वहीं, घटना की सूचना मिलेत ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की है. इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल है और वो आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कभी नीतीश के भरोसेमंद, फिर भाजपा में शामिल, अब करेंगे अपनी पार्टी की शुरुआत, आरसीपी सिंह का क्यों हो गया मोहभंग?

जांच के लिए मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम

होटल कारोबारी को गोली मारने वाले हमलावरों की संख्या कितनी थी,अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं,इस घटना के बाद से ही पुलिस पूरे इलाके में कैंप कर रही है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है. मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है.

इससे पहले हुई प्रॉपटी डीलर की हत्या

बता दें कि कुछ दिन पहले भी राजधानी पटना से ऐसा ही मामला सामने आया था. जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक के बड़े भाई अनिल राय ने बताया कि उसका भाई जमीन खरीदने और बेचने का काम करता था. एक प्लाट को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. अरविंद राय, विकी, नवल और जोगी के साथ सोमवार गांव में पंचायत भी हुई थी.

मृतक की पहचान गौरीचक थाना इलाके में रहने वाले 40 वर्षीय रविंद्र राय के तौर पर हुई थी. गौरीचक थाने की पुलिस भी वहां मौजूद थी, पंचायत और पुलिस ने फैसला कर दिया था. जो उसके भाई के पक्ष में आया था. इसके बाद भाई जब जमीन की बाउंड्री करवाने गया तो चार बाइक सवार बदमाशों ने उसे तीन गोली मार दी.

Exit mobile version