Vistaar NEWS

Bihar News: पटना में BJP नेता अजय शाह की हत्या, अपराधियों ने दुकान में घुसकर मारी गोली

Bihar News

बीजेपी नेता अजय शाह ( फाइल )

BJP Leader Ajay Shah Murder: पटना में अपराधियों ने मंगलवार की देर रात भाजपा नगर मंडल के पूर्व महामंत्री व दूध कारोबारी को गोलियों से भून डाला. आननफानन में इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पटना सिटी की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

मृतक की पहचान भाजपा नगर मंडल के पूर्व महामंत्री अजय शाह (45) के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी शरद आरएस सहित आलमगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- विवाह भवन से लेकर मदरसा तक…वक्फ की जमीन का ऐसे इस्तेमाल करने जा रही है नीतीश सरकार

इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

घटना की जानकारी देते हुए पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि अमूल दूध के पार्लर चलाने वाले अजय शाह अपने दुकान पर बैठे थे. इसी बीच मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी वहां आ पहुंचे. जिसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुई. इसी क्रम में अपराधियों ने अजय शाह पर गोलियां चला दी. अजय शाह गोली लगते ही घायल होकर गिर पड़े. आसपास के लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉयड को बुलाया है. एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड के माध्यम से मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

जमीन विवाद का मामला

उन्होंने बताया कि मामला जमीन विवाद का भी हो सकता है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है. आसपास के लोगों ने बताया कि अजय शाह बजरंग पुरी में अपनी अमूल पार्लर का दुकान चलाते हैं. मंगलवार की देर रात वह दुकान बंद करने की तैयारी में थे. इसी क्रम में मोटरसाइकिल से दो अपराधी दुकान के नजदीक पहुंचे और किसी बात को लेकर दुकानदार अजय शाह और अपराधियों के बीच विवाद शुरू हो गया. इसी क्रम में अपराधियों ने अजय शाह पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दी. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

Exit mobile version