Vistaar NEWS

Chhattisgarh: पीएम आवास के लिए मुफ्त में रेत देने वाली घोषणा पर पूर्व CM ने कसा तंज, बोले- जिनकी लाठी उनकी भैंस

Chhattisgarh news

भूपेश बघेल (फाइल फोटो )

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में आज राज्य सरकार ने पीएम आवास के लिए मुफ्त में रेत देने की घोषणा की. विधानसभा सत्र के दौरान वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा प्रधानमंत्री आवास बनाने के लिए निःशुल्क रेत उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं सरकार के मुफ़्त में रेत दिए जाने वाले घोषणा पर पूर्व CM भूपेश बघेल ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पहले पीएम आवास का पैसा रिलीज़ करें, अनुपूरक बजट में यह स्वीकृत हुआ है, यह राशि अब तक लोगों को नहीं मिली है.

पूर्व CM बोले- जिनकी लाठी उनकी भैंस

प्रदेश सरकार के मुफ्त में रेत देने की घोषणा पर हमला करते हुए पूर्व CM भूपेश बघेल ने कहा कि हमारे कार्यकाल में दूसरी किश्त किसी को नहीं मिली है. रेत खदान बंद पड़े हैं वहां गुंडागर्दी हो रही है, जिनकी लाठी उनकी भैंस. पिछले बार बहुत हल्ला करते थे अब सबकी बोलती बंद है. मैं सुन रहा हूं कि जो पार्टनरशिप करेगा वही चलाएगा.

‘महतारी वंदन की तारीख आगे बढ़ाई जाए’

महतारी वंदन योजना की आज आवेदन करने की आख़िरी तारीख को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि महतारी वंदन योजना की तारीख बंद नहीं होनी चाहिए. तारीख को बढ़ाई जानी चाहिए. महिलाएं अपनी सुविधा से फॉर्म भरें.

CBI को भाजपा ने किया था बैन: भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ में CBI की एंट्री होने पर भूपेश बघेल ने कहा कि सीबीआई जांच की रोक नहीं थी. सीबीआई जांच पर पहले ही बैन लगा दिया गया था. केवल नोटिफिकेशन हमने करवाया था. जो CBI जांच करवाना चाहते थे वह राज्य सरकार से अनुमति लेते थे. पिछली सरकार में भी जांच होती थी. अब खुला कर दिए हैं तो कोई बात नहीं. बैन तो बीजेपी सरकार ने ही लगाया था.

Exit mobile version