Vistaar NEWS

Chhattisgarh: पैसों की बारिश कराने का झांसा देकर फर्जी बाबा ने नाबालिगों के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News

बिलासपुर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में अंधविश्वास का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक ठग ने खुद को बाबा बताकर दैवीय शक्तियों से पैसों की बारिश का दावा किया. इसके लिए उसने शर्त रखी कि उसको कुंवारी लड़कियों की पूजा करनी होगी. इसके बाद पैसों की बारिश होगी. इस दावे पर यकीन कर कुछ लोग झांसे में आ गए और ठग के पास अपने घर की बेटियों को भेज दिया. जिसके बाद मौके का फायदा उठाकर ठग ने दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया है. इस मामले में बिलासपुर पुलिस ने खुलासा किया है.

आरोपी ठाकुर बाबा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल कुंवारी लड़कियों की पूजा करने और पैसा बरसाने के नाम पर दो नाबालिक से दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी ठाकुर बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. दैवीय शक्ति से पैसों की बारिश करने का झांसा देकर नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने वाले एक पाखंडी बाबा को उसके एक पुरुष और दो महिला सहयोगियों के साथ बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक आरोपी अभी भी फरार है. आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

पूजा-पाठ के बहाने लड़कियों के साथ किया दुष्कर्म

प्रभारी एसपी अर्चना झा ने पत्रकारों को बताया कि 14 फरवरी को रतनपुर थाना में दो 14 वर्षीय पीड़िता के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके गांव के दो व्यक्तियों ने उन्हें बताया कि एक ठाकुर बाबा हैं जो कुंवारी लड़कियों की पूजा करता है, तो पैसों की बरसात होती है. इसे सुनकर लोग रतनपुर के मदनपुर क्षेत्र के एक घर में पहुंचे. आरोपी ठाकुर बाबा उन्हें अकेले कमरे में ले गया और पूजा-पाठ के बहाने उसने लड़कियों से अनाचार किया. दोनों बालिकाओं का परिवार सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के सरसीवां में रहता है.

लड़कियों ने घर लौटने पर बताई आपबीती

जब युवतियां वापस घर पहुंचीं तो उन्होंने दुष्कर्म की बात बताई, जिस पर रतनपुर थाना में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. इसके बाद पुलिस ने सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले से दो महिलाओं-धनिया बंजारे और हुलसी रात्रे, बिलासपुर जिले के मदनपुर से गणेश साहू और लिंगियाडीह से मुख्य आरोपी पंडित ठाकुर बाबा उर्फ़ कुलेश्वर सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया. इस प्रकरण में शामिल एक आरोपी कन्हैया फरार है.

Exit mobile version