Vistaar NEWS

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ दौरे पर किसानों को साधेंगे राजनाथ सिंह, लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का बड़ा प्लान

Chhattisgarh News

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव से पहले किसानों तक पहुंचने की कवायद राजनीतिक पार्टियां शुरू कर चुकी हैं. छत्तीसगढ़ में भी भाजपा किसानों को जोड़ने के लिए किसान महासम्मेलन करने जा रही है. इस सम्मेलन में प्रदेश भर से लाखों किसानों के पहुंचने की संभावना है. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक भी 8 मार्च को रायपुर में आयोजित है. बैठक में किसानों को जोड़कर किसान मोर्चा को मजबूत करने की तैयारी के संबंध में चर्चा होगी.

किसानों तक पहुंचने की बनेगी रणनीति

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 8 मार्च को राजधानी के भाजपा प्रदेश कार्यलय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में होगी.  इस बैठक में भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर और मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारी शिरकत करेंगे. बैठक के दौरान लोकसभा चुनाव से पहले किसानों तक केंद्र की योजनाओं का लाभ बताने और जनसंपर्क के विषय में चर्चा की जाएगी. साथ ही अगले दो से तीन दिनों में राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक से पहले सभी जिला इकाइयों की भी बैठक होगी.

ये भी पढ़ें: देश की अर्थव्यवस्था ने लगाई लंबी छलांग, तीसरी तिमाही में 8.4 फीसदी रही GDP

राजनाथ सिंह होंगे किसान महासम्मेलन में शामिल

9 मार्च को भाजपा किसान मोर्चा महासम्मेलन का आयोजन करने जा रही है. इस आयोजन में किसानों को संबोधित करने के लिए देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह छत्तीसगढ़ पहुचेंगे. वहीं भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. संगठन और सत्ता के दो बड़े नेता एक ही मंच से केंद्र सरकार की पिछले 10 सालों की उपलब्धियां को गिनाएंगे.

बता दें कि भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तोखन साहू ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मोदी सरकार के 10 साल में किए गए किसान हित के कार्यों को किसानों तक पहुंचा कर उन्हें लाभान्वित किया जा रहा है. हमें सभी किसान भाइयों को परस्पर जोड़ना है. और यह काम केवल भाजपा ही कर सकती है. भाजपा ही किसानों की भलाई के लिए सतत काम करती है. प्रदेश किसान मोर्चा के सभी कार्यकर्ता किसान महासम्मेलन के जरिए किसान भाइयों को जोड़कर किसान मोर्चा को मजबूत करें.

Exit mobile version