Vistaar NEWS

CG News: सूरजपुर डबल मर्डर केस में कुलदीप साहू, NSUI का जिला अध्यक्ष समेत 5 गिरफ्तार, IG ने प्रेस कांफ्रेस कर दी जानकारी

CG News

सूरजपुर मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

CG News: सूरजपुर में हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने कुलदीप साहू सहित पांच लोगों गिरफ्तार किया गया है, वहीं इस वारदात में शामिल NSUI का जिला अध्यक्ष चंद्रकांत चौधरी भी गिरफ्तार हो गया है. इस वारदात को अंजाम देने के लिए एनएसयूआई जिला अध्यक्ष की गाड़ी का उपयोग किया गया था. पुलिस ने वारदात के बाद से ही NSUI के जिला अध्यक्ष को हिरासत में ले लिया था.

मामले पर आईजी अंकित गर्ग की प्रेस कांफ्रेंस

इस मामले में कुलदीप सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, इसे लेकर IG अंकित गर्ग ने प्रेस कांफ्रेस कर खुलासा किया है, जहां पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस जांच में जुटी हुई है. दरअसल रविवार रात को कोतवाली थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और 11 साल की बेटी की घर पर हत्या कर शहर से सात किलोमीटर दूर शव को फेंक दिया था. जहा सूरजपुर का आदतन बदमाश और जिला बदर कुलदीप साहू पर ही हत्या की आशंका थी. ऐसे में कुलदीप साहू फरार हो गया था. जिसे मंगलवार को बलरामपुर जिले से गिरफ्तार किया गया. जहा आईजी ने बताया कि वारदात से पहले आरोपी कुलदीप ने एक आरक्षक पर गर्म तेल डालकर हमला किया जिसके बाद प्रधान आरक्षक और अन्य पुलिस कर्मी कुलदीप की तलाश कर रहे थे. इसी बीच रात को आरोपी कुलदीप अपने साथी सी के चौधरी जो कि एनएसयूआई का जिलाध्यक्ष है और रिंकू सिंह तीनों आरोपी प्रधान आरक्षक के घर गए जहा प्रधान आरक्षक नहीं मिलने पर उसकी पत्नी और बेटी की चाकू से हत्या कर लाश को सात किलोमीटर दूर फेंक कर फरार हो गए थे इस दौरान दो अन्य आरोपी भी इनका सहयोग किए थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही में जुटी है. जहां आई जी ने यह भी बताया कि आरोपियों को कुछ लोगों का संरक्षण मिलने की बाते सामने आने के कारण कोरिया की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और बलरामपुर के उप पुलिस अधीक्षक के निगरानी में जांच टीम गठित किया गया है. जिसके जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे अन्य लोगों पर भी कार्यवाही होगी.

जारी प्रेस नोट

सूरजपुर में हेड कांस्टेबल की बेटी और पत्नी की हुई थी हत्या

दरअसल, रविवार की रात सुरजपुर जिले में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी मेहू फैज और बेटी आलिया शेख की हत्या के बाद आम नागरिकों में जमकर आक्रोश व्याप्त हो गया था. इस घटना के बाद सूरजपुर में बड़ी संख्या में लोग थाने के बाहर धरने पर बैठ गए. इस घटना के थोड़ी ही देर बाद पूरा शहर बंद हो गया था. सूरजपुर जिला मुख्यालय पुलिस छावनी में बदल गया था. वहीं इस मामले में मृतका और नाबालिग बच्ची की फ़ोटो सोशल मीडिया पर जमकर वर्याल हो रही थी.

 

 

Exit mobile version