Vistaar NEWS

Chhattisgarh: देवेंद्र की गिरिफ्तारी राजनीतिक षड्यंत्र, जनरल डायर की भूमिका में है बीजेपी सरकार – कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय ने साधा निशाना

Chhattisgarh News

पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने की पीसी

Chhattisgarh News: बलौदा बाजार मामले में विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर आज गौरेला पेंड्रा मरवाही में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया. गौरेला पेंड्रा मरवाही के प्रभारी और बिलासपुर के पूर्व विधायक शैलेश पांडे और के के ध्रुव और ज़िला अध्यक्ष उत्तम वासुदेव द्वारा सरकार पर निशाना साधा और उनके अन्याय पूर्ण करवाई और कांग्रेसियों पर हो रहे अत्याचार को लेकर जमकर विरोध किया.

देवेंद्र की गिरिफ्तारी राजनीतिक षड्यंत्र – शैलेश पांडेय

पत्रकारों से पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने कहा कि बिलासपुर पेंड्रा बलौदाबाजार के मामले में साय सरकार अपनी नाकामी और पूरे देश में हुई बदनामी को छुपाने विपक्ष के नेताओं को परेशान कर रही है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक देवेन्द्र यादव की गिरफ्तारी भाजपा की बौखलाहट को दर्शाता है. यह विपक्ष को बदनाम करने की साजिश है. विधायक देवेन्द्र यादव बलौदाबाजार में न भाषण दिये और न ही कलेक्टर ऑफिस प्रदर्शन में शामिल हुये. वे भीड़ में पांच मिनिट रूक कर वापस आ गये थे। कही भी किसी हिंसक घटना में उनके संलिप्तता का कोई भी साक्ष्य नहीं और न ही वे किसी भी प्रकार की घटना में शामिल थे. पुलिस ने उनको गलत तरीके से गिरफ्तार किया है। सरकार, पुलिस बताये किन भाजपा नेताओं को नोटिस दिया, पूछताछ की गयी. न्याय संगत कार्यवाही होनी चाहिये.

ये भी पढ़ें- अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 9.52 करोड़ रुपये की लागत से उसलापुर रेलवे स्टेशन का हो रहा कायाकल्प

जनरल डायर की भूमिका में है, बीजेपी सरकार

पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने कहा कि भाजपा सरकार का चरित्र और व्यवहार 8 माह में ही अलोकतांत्रिक हो गया है, उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पत्रकारों को गलत तरीके से फंसाने उनकी गाड़ी में गांजा रखा जाता है. विपक्ष के विधायक को झूठे मुकदमे में फंसा कर गिरफ्तार किया गया. पत्र वार्ता में श्री पांडे ने कहा कि बलौदाबाजार के मामले में सतनामी समाज और कांग्रेस के लोगों को चिन्हांकित करके उनको जेलों में डाला गयाकांग्रेस भाजपा सरकार के इस आताताई चरित्र से डरने वाली नहीं. इस प्रकार के कृत्यों से हमारा कार्यकर्ता और मजबूती से सरकार के खिलाफ जनता की आवाज उठायेगा.

Exit mobile version