Vistaar NEWS

CG News: गैंगस्टर अमन साहू का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई कनेक्शन नहीं, रायपुर पुलिस ने किया खुलासा

Chhattisgarh news

कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू

CG News: रायपुर पुलिस ने गैंगस्टर अमन साहू को लेकर बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने साफ किया कि, अमन साहू का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई कनेक्शन नहीं है. सोमवार को मिडिया से बातचीत करते हुए रायपुर पुलिस ने इसका खंडन किया है.

एसएसपी संतोष सिंह ने कहा कि, अमन साहू और लॉरेंस विश्नोई गैंग में कोई सीधा कनेक्शन नहीं मिला है, लेकिन कुछ शूटर्स है, जो दोनो गैंग के लिए काम करते हैं. आरोपियों का मोडस ऑपरेंडी पता करने की कोशिश की जा रही है. गैंगस्टर अमन साहू के साथ लगभग 18 और आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है. गैंगस्टर अमन साहू को पुलिस दुबारा रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. एसएसपी संतोष सिंह ने कहा कि, अमन साहू और लॉरेंस विश्नोई गैंग में कोई सीधा कनेक्शन नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें- रायपुर दक्षिण उपचुनाव के लिए BJP विधायक को मिली जिम्मेदारी, इन मंडलों की संभालेंगे कमान

1 हफ्ते पहले अमन साहू को लाया गया रायपुर

झारखंड जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू को सोमवार की रात कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रायपुर लाया गया है. उसे जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया है. जिसमें छत्तीसगढ़ और झारखंड की 30 से अधिक सशस्त्र पुलिस बल की टीम मौजूद थी. अमन साहू को रायपुर पहुंचने के बाद सीधे क्राइम ब्रांच के ऑफिस में रखा गया, जहां सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं. पुलिस के अनुसार, उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि उसके खिलाफ चल रहे मामलों में पूछताछ की जा सके. अमन साहू पर तेलीबांधा में कारोबारी के ऑफिस के बाहर शूटआउट करवाने का आरोप है. गैंग की महिला सदस्य समेत 12 सदस्यों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

 

Exit mobile version