Vistaar NEWS

CG News: राजनांदगांव पुलिस ने किया ये काम, गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

CG News

राजनन्दगांव पुलिस

CG News: राजनांदगांव जिला पुलिस द्वारा साइबर जागरूकता अभियान के तहत गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज किया गया. इसके तहत एक ही समय पर सबसे ज्यादा जगहों पर एक साथ साइबर जागरूकता अभियान चलाया गया. 168 जगहों पर नशे के खिलाफ जागरूकता का अभियान चलाया गया है.

राजनांदगांव पुलिस ने चलाया साइबर जागरूकता अभियान

राजनांदगांव जिला पुलिस ने आईजी दीपक झा के नेतृत्व में चलाए जा रहे समर्थ अभियान के तहत साइबर जागरूकता अभियान चला कर गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया है. इस रिकॉर्ड के तहत आज एक दिन में ही 168 से अधिक सेंटर्स पर एक साथ साइबर जागरूकता अभियान चलाया गया.

ये भी पढ़ें- जनप्रतिनिधियों की सुनवाई नहीं, तो जनता की क्या सुनते होंगे अधिकारी – बोले कांग्रेल नेता शैलेश पांडेय

गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

आईजी दीपक झा के निर्देश पर चलाए जा रहे समर्थ अभियान के तहत गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज किया गया है. 168 से अधिक सेंटर पर एक साथ साइबर जागरूकता अभियान चलाकर यह उपलब्धि हासिल की गई है. वहीं, इस विशेष अवसर पर गुरु गोविंद राम निर्मलकर ऑडिटोरियम में कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था. जहां राजनांदगांव रेंज आईजी, संभाग आयुक्त, कलेक्टर, एसपी सहित गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड की टीम भी मौजूद रही. इस अवसर पर आईजी दीपक झा ने बताया कि राजन को पुलिस के द्वारा महावीर चलाए जा रहे हैं जिसमें साइबर क्राइम और नशे के विरुद्ध एक मुहिम चलाई जा रही है. जिसमें लोगों को जागरूक करना ही पुलिस का उद्देश्य है इसके तहत आज 168 जगह में एक साथ जागरूकता अभियान चलाया गया जिसके लिए गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड की तरफ से राजन को पुलिस को सम्मानित किया गया है.

Exit mobile version