Vistaar NEWS

CG News: नामांकन रैली के रथ में चढ़ने के दौरान जब भूपेश बघेल ने बढ़ाया हाथ, देखें क्या था दीपक बैज का रिएक्शन, Video वायरल

CG News

CG News: कांग्रेस का चुनावी नारा है हाथ बदलेगा हालात. लेकिन छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता जब अपने ही नेताओं के सामने हाथ बढ़ा रहे हैं. तो हाथ को पकड़ने के लिए नेता तैयार नहीं है. आज रायपुर दक्षिण उप चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार आकाश शर्मा के नामांकन रैली थी. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रथ पर सवार हुए उसके बाद नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत जब सवार होने लगे तो उन्होंने हाथ दिया महंत ने तो उनका हाथ पकड़ लिया लेकिन जब दीपक बैज की बारी आई तो हो वह हाथ को अनदेखा कर आगे बढ़ गए. जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दीपक बैज ने भूपेश बघेल से नहीं मिलाया हाथ

भाजपा की गढ़ दक्षिण विधानसभा सीट को जीतने के लिए कांग्रेस एक और अपना दमखम दिखा रही है. आज कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा ने दलबल के साथ नामांकन दाखिल किया. नामांकन रैली में पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता शामिल हुए. लेकिन नामांकन रैली के एक तस्वीर की सबसे ज्यादा चर्चा है. चर्चा इसलिए हो रही है. क्योंकि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का हाथ नहीं थाम रहे है. नामांकन रैली के वक्त पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले सच में सवार हुए उसके बाद उन्होंने नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत को हाथ दिया तो महंत ने भूपेश का हाथ पकड़ कर ऊपर चढ़ गए. लेकिन जब भूपेश बघेल ने दीपक बैज की तरफ हाथ बढ़ाया दीपक बैज बिना थामे रथ पर चढ़े और नजरे मिलाई बिना आगे चले गए. चुनावी माहौल है तो इस मुद्दे को भाजपा ने तुरंत लपक लिया और कहा कि कांग्रेस के नेताओं में आपसी तालमेल ही नहीं है वह चुनाव क्या जीतेंगे.

ये भी पढ़ें- डोंगरगढ़-कबीरधाम-मुंगेली-कटघोरा रेलमार्ग के लिए 300 करोड़ स्वीकृत, CM ने दिए निर्देश

दीपक मेरा छोटा भाई है – भूपेश बघेल

जहां टिकट बंटवारे में एक तरफ दावेदारों ने कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा रखी है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और दीपक बैज का वीडियो सियासी मुद्दा बन चुका है. वही इस मसले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा दीपक मेरा छोटा भाई है, लेकिन मेरा अध्यक्ष है अध्यक्ष के होने के नाते पूरा सम्मान. छोटे भाई होने के नाते हमेशा पैर छूता है. गले भी मिलते है. हम लोग का प्रेम है. भाजपा बताए बृजमोहन के साथ विष्णु की बनती है क्या. बृजमोहन के ओ पी की बनती है क्या. उसकी किसके साथ बनती है इसीलिए उसे सारे लोग मिलकर दिल्ली भेज दिए.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में अंतर्कलह की खबरें अक्सर सामने आती है. जहां टिकट न मिलने से पहले ही दावेदार खफा है. वहां पार्टी की बड़ी जिम्मेदारी जिन दो कंधों पर है वही एक दूसरे से मुंह मोड़ लेंगे ऐसे में कांग्रेस के सामने दिक्कतें खड़ी हो सकती है. हालांकि, कांग्रेस का कहना है कि हम लोग के बीच में प्रेम है.

Exit mobile version