Vistaar NEWS

Chhattisgarh: रायपुर में 15 गायों की मौत, ग्रामीणों ने किया था चक्काजाम, कई घंटों पर बाद हुआ समाप्त

Chhattisgarh News

गायों की हुई मौत

Chhattisgarh News: बीती देर रात्रि तिल्दा ब्लॉक के ग्राम किरना में मुख्य मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने सड़क पर 18 मवेशियों को (गायों) को ठोकर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही 15 गायों की मौत हो गई, साथ ही तीन गाय गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार हेतु पशु चिकित्सालय भेजा गया है. आज सुबह ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई जहां ग्रामीण धीरे-धीरे एकत्र हुए और मुख्य मार्ग पर ग्राम किरना में चक्का जाम कर दिए जिससे तिल्दा धरसीवां मुख्य मार्ग घंटो बाधित हो गया.

15 गायों की हुई मौत, ग्रामीणों ने कई घंटों तक किया चक्काजाम

घटना की सूचना मिलते ही तिल्दा एसडीएम प्रकाश टंडन, तहसीलदार , एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर, सीएसपी, कई अन्य पुलिस के आला अधिकारी, नेवरा थाना प्रभारी सहित आसपास व रायपुर से थाना प्रभारीगण दलबल सहित घटनास्थल पर उपस्थित थे. बजरंग दल के लोग भी उपस्थित हुए, ग्रामीणों ने टंडवा स्थित एक बड़े प्लांट को घटना के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे थे, उनका कहना था कि उसी प्लांट की वाहन से मवेशियों की यह दशा हुई है. काफी समझाइश के बाद ग्रामीण शांत हुए, कुछ युवक मृत मवेशियों को सड़क से उठाने नही दे रहे थे जहां पुलिस प्रशासन ने अपनी शक्ति दिखाई। जिसके बाद मृत सभी मवेशियों को ट्रेक्टर में डालकर पीएम के लिए भेजा गया.
दोपहर लगभग 12 बजे माहौल शांत हुआ.

ये भी पढ़ें- राजनांदगांव के बाल संप्रेषण गृह से 3 नाबालिग किशोरियां फरार, तीनों पर गंभीर मामले दर्ज

मामले में दर्ज हो रही FIR

एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर व एडीएम प्रकाश टंडन ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है, सीसी टीवी फुटेज चेक किया जाएगा. जिसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्यवाई की जायेगी. साथ ही डिवाइडर आदि बनाए जायेंगे.

Exit mobile version