Vistaar NEWS

Chhattisgarh: रायपुर में नौकरी लगवाने और ट्रांसफर कराने के नाम पर 20 लोगों से 60 लाख रुपए की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh news

आरोपी सरकारी टीचर

Chhattisgarh News: रायपुर में नौकरी लगवाने और ट्रांसफर कराने के नाम पर 20 लोगों से 60 लाख रुपए की ठगी की गई है. आरोपी ने अपनी पहचान बड़े नेताओं के साथ होने की बात कही. पुलिस ने आरोपी सरकारी टीचर को गिरफ्तार किया है. यह पूरा मामला राजेंद्र नगर थाना इलाके का है.

पीड़ित संदीप कुमार बंजारे ने 16 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई कि, उसकी बिलासपुर के मस्तूरी निवासी केशव प्रसाद बंजारे से मुलाकात हुई. यह मुलाकात रायपुर में उसके मामा के घर पर हुई. जब आरोपी केशव मुलाकात करने आया तो उसने बताया कि उसकी राजनीतिक पहुंच है, नेताओं के साथ उठना-बैठना है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में कल से दौड़ेगी दूसरी Vande Bharat ट्रेन, किराए से लेकर स्टॉपेज तक, जानें सबकुछ

जिला कोर्ट में नौकरी के नाम लिए 7 लाख की हुई ठगी

जिला एवं सत्र न्यायालय में भृत्य के पद पर नौकरी लगवा देने की बात बोलकर प्रार्थी से नगदी रकम 7,00,000 रू. लेकर न तो नौकरी लगवाया और न ही पैसा वापस किया है इसी तरह अन्य कई लोगों से नौकरी लगवाने और ट्रांसफर करवाने के नाम पर कुल 60,59,000 रू. लेकर धोखाधड़ी करने की शिकायत आवेदन पर थाना न्यू राजेन्द्र नगर में धारा 420 में मामला दर्ज किया गया. इस दौरान सबुत पाये जाने पर आरोपी को आज थाना लाकर पूछताछ की गई. वहीं आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया. जिसके बाद उसे रायपुर के पुरानी बस्ती थाना से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है.

Exit mobile version