Vistaar NEWS

Chhattisgarh: जांजगीर में कुएं में गैस रिसाव से 5 लोगों की मौत, CM विष्णुदेव साय ने घटना पर जताया दुख

Chhattisgarh News

घटनास्थल की फोटो

Chhattisgarh News: जांजगीर-चांपा जिले में एक कुएं में जहरीली गैस के रिसाव से 5 लोगों की मौत हो गई. शुक्रवार की सुबह एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में लोग कुएं के अंदर एक के बाद एक व्यक्ति उतरते गए और मौत होती गई. यह पूरा मामला बिर्रा थाना क्षेत्र के किकिरदा गांव का है.

कुएं में गैस रिसाव होने से 5 लोगों की हुई मौत

 SDOP यदुमणि सिदार ने बताया कि रामचंद्र जायसवाल (60 वर्ष) नाम का एक व्यक्ति कुएं में लकड़ी अंदर गिरने पर उसे निकालने घुसा था, तभी गैस का रिसाव होने लगा और वह बहोश हो गया. इसके बाद पत्नी के शोर मचाने पर ये लोग उसे निकालने कुएं में घुसे थे, लेकिन कोई जिंदा नहीं लौट सका.

ये भी पढ़ें- कृषि मंत्री के इलाके में गन्ना बेचने के 6 माह बाद भी किसानों को नहीं मिला पैसा, शक्कर कारखाना भी 100 करोड़ रूपये के कर्ज में डूबा

लोगों की मौत पर सीएम साय ने जताया दुख

जांजगीर जिले की घटना में सीएम साय ने शोक जताया है, उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर लिखा कि जांजगीर के ग्राम किकिरदा में कुएं में हुए हादसे से 5 ग्रामीणों की मौत की खबर अत्यंत ही दुःखद है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.

Exit mobile version