Vistaar NEWS

Chhattisgarh: नारायणपुर मुठभेड़ में 8 नक्सली ढेर, CM विष्णुदेव साय बोले- नक्सलियों के खात्मे के लिए सरकार तत्पर

Chhattisgarh News

सीएम विष्णुदेव साय

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. शनिवार को नारायणपुर में अबूझमाड़ के कुतुल, फरसबेड़ा, कोड़तामेटा के जंगलों में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें अब तक सुरक्षाबलों ने 8 नक्सली मार गिराए हैं. इसे लेकर सीएम विष्णु देव साय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पोस्ट कर जानकारी दी कि घायल जवानों को तत्काल एयरलिफ्ट कर इलाज के लिए राजधानी रायपुर लाया जा रहा है.

नक्सलियों के खात्मे के लिए सरकार तत्पर – CM विष्णु देव साय

नक्सली मुठभेड़ को लेकर सीएम विष्णु देव साय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि नारायणपुर जिले के ओरछा थाना के अंतर्गत फरसबेड़ा-धुरबेड़ा के बीच सुरक्षाबलों की नक्सलियों संग हुई मुठभेड़ में 8 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. मुठभेड़ में एसटीएफ के एक जवान के शहीद होने और 2 जवानों के घायल होने की भी दुःखद खबर आ रही है. घायल जवानों को तत्काल एयरलिफ्ट कर इलाज के लिए राजधानी रायपुर लाया जा रहा है.

ईश्वर से शहीद जवान की आत्मा की शांति और घायल जवानों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ. नक्सलियों के खिलाफ हो रही कड़ी कार्रवाई से नक्सली विचलित हैं. उनके खात्मे के लिए हमारी सरकार पूरी तरह तत्पर है और जब तक लक्ष्य पूरा नहीं हो जाता हम चुप नहीं बैठेंगे.

अब तक 8 नक्सलियों के शव हुए बरामद

इस मुठभेड़ के बाद इलाके की सर्चिंग के दौरान जवानों को अब तक कुल 08 माओवादियो के शव मिले हैं. साथ ही INSAS रायफल, 303 रायफल, BGL लांचर सहित भारी मात्रा में हथियार व अन्य नक्सल सामान बरामद हुए है. जवानों द्वारा नक्सलियों के शवों की शिनाख्तगी की जा रही है.

Exit mobile version