Vistaar NEWS

Chhattisgarh News: नारायणपुर नक्सली मुठभेड़ में अब तक 9 नक्सली ढेर, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दी जानकारी

Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Chhattisgarh News: नारायणपुर जिले से नक्सलियों के मुठभेड़ की खबर सामने आई है. यहां जिले के अबुझमाड़ जंगल में मंगलवार की सुबह से डीआरजी/ एसटीएफ़ जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसे लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस मुठभेड़ में अबतक 9 नक्सलियों के शव बरामद किये गए है.

मुठभेड़ में 9 नक्सलियों के शव हुए बरामद – विजय शर्मा

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ को लेकर जानकारी दी, उन्होंने कहा कि 29 अप्रैल यानी कल रात से सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया गया था. जो जाकर आज सुबह 6:00 बजे जहां पर नारायणपुर और कांकेर की सीमा मिलती है, अबूझमाड़ क्षेत्र में वहां पर नक्सलियों से मुठभेड़ हुई. इसमें 3 महिला और 6 पुरुष नक्सली मारे गए हैं. कोई भी जवान हताहत नहीं हुआ है. विजय शर्मा ने एक बार फिर नक्सलियों से अपील की है, उन्होंने कहा कि हम नक्सलियों से वार्ता के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें – नक्सलियों के गढ़ में फोर्स की सुरक्षा में बन रही सड़क, IG बोले- गश्त के समय आंख-कान खुले रखें जवान

हथियार व अन्य सामान हुए बरामद

उन्होंने बताया कि इसके अलावा AK-47 राइफल और उनके खाने-पीने का सामान जब्त हुआ है. और 9 नक्सलियों के शव बरामद किये गए है. यह ऑपरेशन मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर जाकर किया गया है. उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ी सफलता है, इसके लिए डीआरजी और एसटीएफ के जवान जिन्होंने संयुक्त रूप से यह ऑपरेशन किया वह बधाई के पात्र हैं.

Exit mobile version