Vistaar NEWS

Chhattisgarh: कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विष्णुदेव साय सरकार की तारीफ की, बोले- कांग्रेस ने पीएम आवास योजना में एक भी घर नहीं बनने दिया

Chhattisgarh News

CM विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा और मंत्री शिवराज सिंह चौहान

Chhattisgarh News: नई दिल्ली स्थित कृषि भवन में सीएम विष्णुदेव साय ने केंद्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास मंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की. इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा भी मौजूद रहे. वहीं शिवराज सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी निशाना साधा है.

सीएम साय ने मंत्री शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात

नई दिल्ली स्थित कृषि भवन में सीएम विष्णुदेव साय ने केंद्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास मंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की. जहां छत्तीसगढ़ के कृषि क्षेत्र से संबंधित विभिन्न मुद्दों, कृषि विकास एवं ग्रामीण विकास के विषय पर विस्तृत और सार्थक चर्चा हुई. इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ का ‘काशी’ कहा जाने वाला अनोखा मंदिर, जानिए इस मंदिर की खास बातें

हजारों गरीबों को घर से वंचित रखने का पाप किया है – शिवराज

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली पिछली कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक भी घर नहीं बनने दिया, जो गरीबों के लिए बनाया जाना था. केंद्र ने पैसा भेजा लेकिन उन्होंने प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के लिए राज्य का हिस्सा जारी नहीं किया. इसलिए उस पैसे का उपयोग नहीं हुआ और इसे वापस भेज दिया गया, उन्होंने हजारों गरीबों को घर से वंचित रखने का पाप किया है. आज हमने साथ बैठकर चर्चा की. सीएम और डिप्टी सीएम ने इस मुद्दे को आगे बढ़ाया है. मोदी सरकार का उद्देश्य घर उपलब्ध कराना है. केंद्र उनका पूरा समर्थन करेगा.

Exit mobile version