Vistaar NEWS

Chhattisgarh: भारत बंद का समर्थन करने पहुंची अनिला भेड़िया को आदिवासियों ने भगाया, विधायक बोलीं- ये BJP की मनगढ़ंत कहानी

Chhattisgarh News

विधायक अनिला भेड़िया

Chhattisgarh: अनुसूचित जाति जनजाति के आरक्षण में क्रीमी लेयर लागू करने के सुप्रीम कोर्ट के सुझाव का अनुसूचित जाति जनजाति संघर्ष समिति विरोध कर रही है इसी को लेकर आज भारत बंद का ऐलान किया गया था. इसी बीच भारत बंद का समर्थन करने पहुँची विधायक अनिला भेड़िया को सर्व आदिवासी समाज ने भगा दिया.

आदिवासियों ने लगाए अनिला भेड़िया वापस जाओ के नारे

बालोद ज़िले के डौण्डी में आदिवासियों की ओर से भारत बंद का समर्थन किया जा रहा था. आदिवासियों द्वारा आयोजित भारत बंद कार्यक्रम में अचानक विधायक अनिला भेड़िया पहुंची, उनको देखकर लोग आक्रोशित हो गए और लोगों को देख विधायक अनिला भेड़िया उल्टे पाँव भाग गई. आदिवासियों का कहना था कि कांग्रेस सरकार के दौरान मंत्री रहीं तब आदिवासियों की सुध नहीं ली, आदिवासियों की समस्या को सरकार तक पहुँचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया और बिना बुलाये भारत बंद कार्यक्रम में पहुँची.

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने रायपुर के अस्पतालों का किया निरीक्षण, अव्यवस्था पर अधिकारियों को लगाई फटकार

ये बीजेपी की मनगढ़ंत कहानी है – अनिला भेड़िया

अनिला भेड़िया ने कहा बीजेपी की है मनगढ़ंत कहानी, मैं समाज की व्यक्ति हूं कि ओर से भारत बंद किया गया था. उसके समर्थन में मैं गई थी, इस दौरान किसी ने व्यक्तिगत कुछ कहा है, इस पर मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगी, हमारी सरकार गरीबों के लिए बच्चों के लिए महिलाओं के लिए इतना कुछ काम की है. सरकार आती जाती रहती है बदलती रहती है, अब इनको जनता ने बिठाया है यह काम करें, 8 महीना हो गया कुछ नहीं किए हैं. जो पैसा है उसे भी वापस बुला रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में और केंद्र सरकार के खिलाफ भारत बंद का आवाहन किया गया था, उसमें मैं गई थी ऐसा कुछ नहीं है.

Exit mobile version