Vistaar NEWS

Chhattisgarh: नकली होलोग्राम केस में अनवर ढेबर की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने ट्रांजिट रिमांड पर यूपी STF को सौंपा

Chhattisgarh News

अनवर ढेबर

Chhattisgarh News:  अनवर ढेबर को नकली होलोग्राम केस में यूपी STF की टीम ने मंगलवार देर रात को गिरफ्तार किया था. शराब घोटले मामले में जमानत मिलने के बाद उन्हें होलोग्राम केस में यूपी STF की टीम ने पकड़ लिया और रायपुर कोर्ट में पेश किया गया है. उसके बाद CJM कोर्ट ने UP STF को स्पेशल कोर्ट से रिमांड लेने के लिए कहा.

वहीं अब यूपी STF के ट्रांजिट वारंट पर ढेबर को लेने वाली याचिका को कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है. अगले 48 घंटों में यूपी के संबंधित कोर्ट में पेश करने के निर्देश दिए है. कुछ देर में यूपी STF अनवर ढेबर को मेरठ लेकर रवाना होगी.

अनवर के वकील ने हाईजैक करने का आरोप लगाया

अनवर ढेबर के वकील अमीन ख़ान ने छत्तीसगढ़ पुलिस पर अनवर ढेबर को हाईजैक करने का आरोप लगाया. उनका कहना है कि, उच्च न्यायालय से बेल मिली है शाम तक छोड़ना था लेकिन देर रात तक रोक कर रखा. खराब स्थिति में परिजन ढेबर को अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन पुलिस ने अनवर ढेबर को अस्पताल नहीं ले जाने दिया. इसके बाद एक छोटे से पेपर के टुकड़े में गिरफ्तारी की जानकारी दी गई.

ये भी पढ़ें- सरसिंवा पुलिस ने महाठग शिवा साहू को किया गिरफ्तार, तीन महीने से चल रहा था फरार

अनवर ढेबर को सिविल लाइन थाने में रखा गया था

मंगलवार देर शाम यूपी STF की टीम ढेबर को अपने साथ मेरठ कोर्ट ले जाने के लिए रायपुर सेंट्रल जेल पहुंची थी. इसी दौरान के टीम और ढेबर समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. अनवर के परिजन और समर्थक तबीयत खराब होने की बात कहते हुए अस्पताल ले जाना चाहते थे, लेकिन परिजनों को अस्पताल ले जाने का हवाला देकर टीम एम्बुलेंस में ही अनवर को सिविल लाइन थाने ले आई.

Exit mobile version