Vistaar NEWS

Chhattisgarh: कोयला और शराब घोटाला मामले में जेल में बंद सूर्यकांत तिवारी से मिलने पहुंचे भूपेश बघेल, BJP नेताओं ने साधा निशाना

Chhattisgarh News

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कोयला और शराब घोटाले को लेकर जेल में बंद सूर्यकांत तिवारी से मिलने जेल पहुंचे भूपेश बघेल भाजपा के सवालों में घिर गए हैं. भाजपा के नेताओं ने भूपेश बघेल के जेल जाने और सूर्यकांत तिवारी से मुलाकात पर तीखा हमला बोला है.

कोयला और शराब घोटाला मामले में जेल में बंद सूर्यकांत तिवारी से मिलने पहुंचे भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ में कोयला, शराब घोटाले समेत कई अन्य मामलों में जांच एजेंसियों की कार्रवाई के बाद से सूर्यकांत तिवारी जेल में बंद हैं.पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अचानक उनसे मिलने सेंट्रल जेल पहुंचे.भूपेश बघेल सूर्यकांत तिवारी के कोर्ट को दिए शपथ पत्र के बाद उनसे मिलने जेल पहुंचे थे. वे सूर्यकांत तिवारी से तो नहीं मिल सके.लेकिन उनके जेल पहुंचने पर सियासत जरूर गर्म हो गई.पहले तो उन्होंने रायपुर आईजी पर गंभीर आरोप लगाए.

ये भी पढ़ें- सात सूत्रीय मांगों को लेकर लघु वेतन शासकीय चतुर्थ वर्ग कर्मचारी संघ ने खैरागढ़ में रैली निकालकर किया प्रदर्शन

किरण सिंहदेव बोले- आखिर यह रिश्ता क्या कहलाता है

भूपेश बघेल ने कहा कि सूर्यकांत तिवारी पर उनका नाम लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है, लेकिन अब भाजपा के नेताओं ने इस मामले में भूपेश बघेल पर ही तीखा हमला बोलाकेंद्रीय मंत्री तोखन साहू ने जहां भूपेश बघेल पर आरोपियों को बचाने और उनके साथ खड़े होने को लेकर हमला बोला.वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि जो आरोप भाजपा लगाती रही है, उन आरोपों को भूपेश बघेल ने जेल जाकर प्रमाणित कर दिया है.आखिर उन्हें ऐसी क्या जरूरत पड़ी कि वे जेल तक पहुंच गए. किरण सिंहदेव ने उनसे पूछा कि आखिर यह रिश्ता क्या कहलाता है.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य सरकार पर अलग-अलग मामलों में कांग्रेस के नेताओं को टारगेट करने का आरोप लगाया, लेकिन सूर्यकांत तिवारी से मुलाकात को लेकर अब वे स्वयं सवालों में घिरते नजर आ रहे हैं.ऐसे में आने वाले दिनों में इसे लेकर कई नए ट्विस्ट भी देखने मिलें, तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए.बहरहाल भूपेश बघेल के जेल पहुंचने से भाजपा को उन पर हमला बोलने का एक और अवसर जरूर मिल गया है.

Exit mobile version