Vistaar NEWS

Chhattisgarh News: राजनांदगांव के रण में भूपेश का ‘टेंपल रन, भाजपा बोली- राजनांदगांव या जिहादगांव, तय करें आप

Chhattisgarh News

पूर्व सीएम भूपेश बघेल(फाइल फोटो)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव का रण तैयार हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस ने राजनांदगांव से उम्मीदवार बनाया है. वहीं भाजपा ने वर्तमान सांसद संतोष पांडे पर एक बार फिर भरोसा जताया है. कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है.

पिछले दो दिनों में कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल एक दर्जन से ज्यादा मंदिरों में माथा टेक चुके हैं. भूपेश की टेंपल रन की रणनीति पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा ने ट्वीट करके कहा कि राजनांदगांव की जनता को तय करना है कि उन्हें राजनांदगांव चाहिए या जिहादगांव.

भूपेश की टेंपल रन की रणनीति पर भाजपा ने साधा निशाना

चुनावी मैदान में भाजपा एक बार फिर अपने कोर एजेंडे पर उतर गई है. कवर्धा और बेमेतरा के बिरनपुर में सांप्रदायिक हिंसा को विधानसभा चुनाव में मुद्दा बनाया था. अब इसी मुद्दे को लेकर एक बार फिर बीजेपी आगे बढ़ रही है. भूपेश बघेल के मंदिर-मंदिर दौरे पर भाजपा ने कटाक्ष किया है. भाजपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर जारी किया है, जिसने खलबली मचा दी है. आपको बता दें, कवर्धा और पंडरिया के जितने भी देवी देवताओ मंदिर हैं, वहां भूपेश बघेल सभी देवी देवताओं का आशीर्वाद लेंगे. उसके बाद ही आम जनता कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर के इतिहास में पहली बार साड़ी में हुआ मैराथन, साढ़े छह सौ महिलाओं ने लिया भाग

बीजेपी के लिए सबसे सेफ सीट मानी जाती है राजनांदगांव

आपको बता दें कि बीजेपी के लिए राजनांदगांव सीट सबसे सेफ सीट मानी जाती है. लेकिन इस बार कांग्रेस कैंडिडेट भूपेश बघेल के इस सीट से चुनाव लड़ने से समीकरण बदल सकते हैं. वहीं आने वाले लोकसभा चुनाव में तस्वीर साफ हो जाएगी कि क्या भाजपा इसे जीतेगी या भूपेश की टेंपल रन की रणनीति काम आएगी.

Exit mobile version