Vistaar NEWS

Chhattisgarh: सरगांव के पास बीजेपी नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव की कार को ट्रेलर ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

Chhattisgarh News

एक्सीडेंट में घायल जुदेव

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री दिलीप सिंह जूदेव के बेटे और भाजपा प्रदेश मंत्री, कोटा विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. आज बिलासपुर के बेलगहना में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने अपने वाहन से रायपुर से बेलगहना के लिए निकले थे. इसी दौरान उनका वाहन सरगांव के पास पहुँचा तभी पीछे से आ रहे एक टेलर ने उनके वाहन को पीछे से तीन बार टक्कर मार दी. इस हादसे में प्रबल प्रताप सिंह जूदेव चोटिल हो गए हैं.

ट्रेलर चालक से पुलिस कर रही पूछताछ

घटना के बाद पुलिस टेलर चालक से पूछताछ कर रही हैं वहीं प्रबल प्रताप सिंह जूदेव को रायपुर के बालाजी अस्पताल ले जाया जा रहा है. वही जूदेव की हालत ठीक बताई जा रही है. जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है उसमें सीमेंट भरा हुआ था.

ये भी पढ़ेंसुकमा में नक्सलियों ने 3 ग्रामीणों को किया अगवा, जनताना सरकार में 1 ग्रामीण को दी मौत की सजा

जानिए कौन है प्रबल प्रताप सिंह जूदेव

प्रबल प्रताप सिंह जूदेव मूल रूप से जशपुर के रहने वाले हैं. उनके पिता स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव भारतीय जनता पार्टी के गद्दावर नेता रह चुके हैं. जशपुर राजघराने से वास्ता रखने वाले प्रबल प्रताप सिंह जो देव को भारतीय जनता पार्टी ने बिलासपुर के कोटा विधानसभा सीट से विधायक का प्रत्याशी घोषित किया था, लेकिन उन्हें कांग्रेस के अटल श्रीवास्तव से हार का सामना करना पड़ा. प्रबल प्रताप सिंह जूदेव भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं में एक हैं जिनकी पूरे छत्तीसगढ़ में अलग पहचान है.

Exit mobile version