Vistaar NEWS

Chhattisgarh: भाजपा विधायक पुरंदर मिश्रा ने मंत्री पद पर ठोका दावा, जानिए क्या कहा

पुरंदर मिश्रा ने मंत्री पद पर ठोका दावा

Chhattisgarh News: रायपुर लोकसभा सीट से सांसद निर्वाचित होने के बाद भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद से सभी भाजपा विधायक अपनी-अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. इस बीच भाजपा विधायक पुरंदर मिश्रा ने भी मंत्री पद पर अपना दावा ठोक दिया है.

पुरंदर मिश्रा ने शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “भगवान जग्गन्नाथ जो करेंगे ठीक करेंगे. सभी मंत्रिमंडल में जगह पाने के लिए प्रयास कर रहे हैं. मैं क्यों नहीं करूंगा. बिल्कुल कर रहा हूं.” उन्होंने आगे कहा, “बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफा के बाद अब निश्चित तौर पर रायपुर से एक मंत्री होना ही चाहिए. चूंकि रायपुर राजधानी है तो यहां से तो मंत्री अवश्य होना चाहिए. मांगे तो सभी 54 विधायक मंत्री बनने की मांग कर रहे हैं, लेकिन सबका बनना संभव नहीं है.”

राज्यपाल से CM की मुलाकात को लेकर ये बोले

मिश्रा ने राज्यपाल से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की मुलाकात पर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, “मुझे अंदेशा है कि मुख्यमंत्री जी राज्यपाल महोदय को ओडिशा में उनके बेटे कि हुई जीत को लेकर बधाई देने पहुंचे थे. इसके अलावा मंत्रिमंडल को लेकर अंदर चर्चा हुई कि नहीं है मुझे नहीं मालूम है.”

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में एक्टिव हुआ मानसून, इन जिलों में बारिश का येलो अलर्ट

जेष्ठ पूर्णिमा को लेकर कही ये बात

भाजपा विधायक पुरंदर मिश्रा ने जेष्ठ पूर्णिमा के अवसर पर कहा, “आज जगन्नाथ जी स्नान करते हैं. शाम को उनको बुखार आ जाएगा. 14 दिन के लिए वह क्वॉरेंटाइन में चले जाएंगे. यह आदिकाल से परंपरा चली आ रही है. 6 जुलाई को उनका स्वास्थ्य ठीक होगा. 7 जुलाई को भगवान जगन्नाथ अपने बड़े भाई बलराम  और बहन सुभद्रा के साथ मौसी के घर यात्रा के लिए प्रस्थान करेंगे.”

Exit mobile version