Vistaar NEWS

छत्तीसगढ़ BJP अध्यक्ष किरण सिंह देव ने ओडिशा में किया चुनाव प्रचार, बोले- राज्य के लोगों को छल रही है पटनायक सरकार

Lok Sabha Election 2024

चुनाव प्रचार के दौरान किरण सिंह देव

Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने ओड़िशा में भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है. उन्होंने ओडिशा के बंदबहाल अंतर्गत लोकसभा बरगढ़ में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी प्रदीप पुरोहित, विधानसभा प्रत्याशी, सुरेश पुजारी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. इस अवसर पर आयोजित सभा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर ओडिशा के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि ओडिशा के संसाधनों पर केवल ओडिशा के लोगों का अधिकार होना चाहिए. जबकि पटनायक सरकार पिछले कई सालों से मूल ओडिशा वासियों को छल रही है. किरण सिंह देव ने कहा जहां-जहां भाजपा की सरकार बनती है 10 दिनों के भीतर भाजपा मोदी की गारंटी पूरे करती है. मोदी की गारंटी, गारंटी पूरी होने की गारंटी है. इसलिए अधिक से अधिक वोट भाजपा को देकर जिताने की बात कही.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: आधी रात फोन पर बात कर रही थी बहू, ससुर ने धारदार हथियार से कर दी हत्या, बेटे-पत्नी संग मिलकर कुएं में फेंका शव

“भाजपा केवल पार्टी नहीं”

इस दौरान सह प्रभारी एवं भाजपा उत्तर के विधायक पुरंदर मिश्रा ने कहा भाजपा केवल पार्टी नही बल्कि देशभक्तों की टोली है, जो देश के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए अंत्योदय के लिए दिन-रात मेहनत करती है. भाजपा की सरकार जहां भी बनी है वहां विकास का नया स्तर लोगों ने देखा है. छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र आज विकास के अगले दौर में प्रवेश कर चुके हैं.

“जनता इस बार भाजपा को जिताने जा रही है”

जबकि बीजेडी एक ऐसी भ्रष्ट राजनीति पार्टी है जो केवल एक परिवार के विकास की बात करती है और लगातार ढाई दशकों तक ओडिशा के लोगों का शोषण कर रही है. जनता इस बार इन्हें सबक सिखाने जा रही है एवं भाजपा को जिताने जा रही है. इस रैली में प्रभारी विजय तोमर, प्रत्याशी सुरेश पुजारी, पूर्व सांसद प्रभात सिंह देव, पूर्व विधायक बैदू राम कश्यप समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Exit mobile version