Vistaar NEWS

छत्तीसगढ़: बेमेतरा के बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट, कई किमी दूर तक सुनाई दी धमाके की आवाज, एक की मौत, 5 घायल

बेमेतरा के बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में शनिवार को एक बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया है. इसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी. घटना में अबतक एक व्यक्ति की मौत की खबर है, जबकि पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी की है. यहां एक बारूद फैक्ट्री में सुबह-सुबह ब्लास्ट हो गया. घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. हजारों की संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए हैं. पुलिस-प्रशासन की टीम द्वारा 6 घायलों को रायपुर के अंबेडकर अस्पताल लाया गया है. जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गए, जबकि पांच गंभीर रूप से घायलों का इलाज जारी है.

विस्तार न्यूज़ से कलेक्टर ने कही ये बात

बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा ने विस्तार न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि बारूद फैक्ट्री में विस्फोट हुआ है और कई लोग घायल हो गए. मैं घटनास्थल पर पहुंचकर ही कुछ बता पाऊंगा. वहीं, घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने फैक्ट्री के अंदर तोड़फोड़ किया है.

उपमुख्यमंत्री ने जताया दुःख

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने घटना पर दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की है कि कम से कम जनहानि हो. साथ ही पुलिस अधीक्षक से बात कर पूरे मामले की जानकारी हासिल की है.

Exit mobile version