Vistaar NEWS

Chhattisgarh By Election: आकाश शर्मा ने सुनील सोनी का पैर छूकर लिया आशीर्वाद, दोनों प्रत्याशियों ने शुभ मुहूर्त में दाखिल किया नामांकन

CG News

सुनील सोनी और दीपक बैज

Chhattisgarh By Election: रायपुर दक्षिण उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने अपना पहला नामांकन दाखिल कर दिया है, इस दौरान वहां मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा ने पैर छूकर सुनील सोनी से आशीर्वाद लिया. दोनों नेता शुभ मुहूर्त में नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे.

नामांकन दाखिल करने के बाद सुनील सोनी ने कहा कि, आज मुहूर्त पर नामांकन दाखिल किया है. मेरे साथ दक्षिण विधानसभा के 8 बार विधायक रहे सांसद बृजमोहन अग्रवाल साथ में रहे. इसके बाद 25 अक्टूबर को सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रैली निकालकर नामांकन दाखिल करेंगे.

बीजेपी ने सुनील सोनी को बनाया अपना उम्मीदवार

बता दें कि रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट के लिए BJP ने पूर्व सांसद सुनील सोनी को प्रत्याशी बनाया गया है. बता दें कि सुनील सोनी सांसद बृजमोहन अग्रवाल के करीबी हैं. वह रायपुर दक्षिण सीट की राजनीति में लंबे समय से सक्रिय रहते आए हैं. साथ ही वह RDA यानि रायपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. सोनी रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर चुनाव के दौरान बृजमोहन अग्रवाल के लिए प्रचार-प्रसार का मोर्चा भी संभाल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कांकेर के इस गांव में लोगों को नहीं मिल रहा पानी, झरिया का पानी पीने को मजबूर लोग

कांग्रेस ने आकाश शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा

आकाश शर्मा एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं, जो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से संबंधित हैं. वे वर्तमान में छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं. वे 2014 से 2020 तक एन.एस.यू.आई छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष रहे, और 2018 में वे एन.एस.यू.आई के राष्ट्रीय सचिव भी बने थे.

Exit mobile version