Vistaar NEWS

Chhattisgarh By Election: 20 अक्टूबर को होगी भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, रायपुर दक्षिण उपचुनाव के प्रत्याशी के नाम पर लगेगी मुहर

Chhattisgarh By Election

BJP

Chhattisgarh By Election: भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 20 अक्टूबर को दिल्ली में होने जा रही हैं. बैठक में रायपुर दक्षिण उप चुनाव के प्रत्याशी पर मुहर लगेगी.साथ ही दावेदारों में से एक नाम को फाइनल किया जाएगा. प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय मौजूद रहेंगे.

रायपुर दक्षिण के लिए इन नामों पर लगेगी मुहर

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली में कल केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित अन्य लोग उपस्थित होंगे. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में महाराष्ट्र, झारखंड और 47 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के प्रत्याशियों के नाम पर मंथन किया जाएगा. इस बैठक के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि बीजेपी कभी भी प्रत्याशियों का नाम ऐलान कर सकती है.

दरअसल रायपुर दक्षिण विधानसभा उप चुनाव के लिए सुनील सोनी, संजय श्रीवास्तव, केदार गुप्ता, नंदन जैन सहित कुछ अन्य नेता दावेदार हैं. प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने बताया कि दिल्ली में होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन और संगठन महामंत्री पवन साय शामिल होने दिल्ली जाएंगे.

ये भी पढ़ें- गुजरात की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में खुलेगा i-Hub, युवाओं को स्टार्ट अप के लिए मिलेगा मंच

कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी डिक्लेयर कर देगी – दीपक बैज 

सब की धड़कनें तेज हो गई है रायपुर दक्षिण को लेकर बीजेपी की बैठक पर सबकी नजर टिकी हुई है इधर कांग्रेस पार्टी भी जल्द ही प्रक्रिया पूरी कर प्रत्याशी के नाम का ऐलान करने की बात कह रही है कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा हमारी प्रक्रिया चल रही है. जल्द ही बैठक करने वाले है.समय से पहले कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी डिक्लेयर कर देगी.

25 अक्टूबर को रायपुर दक्षिण के लिए नामांकन की आखिरी तारीख है ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही प्रत्याशियों को लेकर मंथन कर रही है. हालांकि दोनों पार्टियों के पास प्रत्याशियों की लंबी फेहरिस्त है अब देखने वाली बात होगी कांग्रेस और बीजेपी कब और किसको टिकट देती है.

Exit mobile version