Vistaar NEWS

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में SI भर्ती के अभ्यर्थियों ने खत्म किया अनशन, कल गृहमंत्री विजय शर्मा ने की थी मुलाकात

Chhattisgarh news

SI अभ्यर्थी ने खत्म किया अनशन

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में SI भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों ने रिजल्ट जारी करने की मांग को लेकर अनशन शुरू किया था. कल डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा से मुलाकात के बाद अभ्यर्थियों ने अपना अनशन समाप्त कर दिया. भूख हड़ताल में बैठे अभ्यर्थियों ने बताया कि डिप्टी सीएम शर्मा ने उन्हें दो सप्ताह के भीतर रिजल्ट जारी करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद उन्होंने अपनी भूख हड़ताल खत्म की है.

गृहमंत्री ने अभ्यर्थियों से जमीन पर बैठकर की बातचीत

शुक्रवार को गृहमंत्री विजय शर्मा कल SI भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों से मिलने पहुंचे. उन्होंने जमीन पर बैठकर उनसे बातचीत की. डिप्टी सीएम शर्मा ने अभ्यर्थियों और उनके पालकों के साथ एसआई भर्ती परीक्षा के रिजल्ट पर चर्चा की.

ये भी पढ़ें- कवर्धा कांड को लेकर कांग्रेस के छत्तीसगढ़ बंद का दिखा मिला-जुला असर, मामले में जमकर हो रही सियासत

मांगे पूरी नहीं होने पे फिर करेंगे अनशन

अभ्यर्थियों ने कहा कि दिए गए आश्वासन के अनुसार उन्होंने अपना आंदोलन समाप्त कर दिया है. हालांकि, अगर दो सप्ताह के बाद भी उनकी मांगें पूरी नहीं होती हैं, तो वे फिर से आंदोलन के लिए मजबूर हो जाएंगे.

जानकारी के अनुसार, एसआई भर्ती परीक्षा की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, लेकिन अब तक रिजल्ट जारी नहीं हुआ है. रिजल्ट जल्द जारी करने की मांग को लेकर प्रदेश भर के अभ्यर्थी आंदोलन कर रहे थे और गृह मंत्री विजय शर्मा के निवास के बाहर धरने पर बैठे थे.

Exit mobile version