Vistaar NEWS

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में फिर कार्टून वॉर शुरू, बीजेपी ने कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों पर साधा निशाना, कांग्रेस ने दिया जवाब

Chhattisgarh news

बीजेपी ने जारी किया कार्टून

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कार्टून वॉर शुरू हो गया है, इस बार बीजेपी ने छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों पर निशाना साधा है,  कार्टून में कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला, रंजीत रंजन और केटीएस तुलसी को लापता बताया है.

बीजेपी ने कांग्रेस के सांसदों का कार्टून X पर किया पोस्ट

बीजेपी ने X पोस्ट कर लिखा कि छत्तीसगढ़ियों का हक मारने वाले कांग्रेसियों के सांसद हैं लापता, जनता के साथ-साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भी इन्हें ढूंढ रहे. किसी को मिले तो राजीव भवन, रायपुर में संपर्क करें. बीजेपी ने लिखा- छत्तीसगढ़ियों का हक करने वाले इन लापता कांग्रेसी सांसदों को ढूंढने पर उचित नाम दिया जाएगा.

बता दें कि कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा में नहीं दिखे तीनों राज्यसभा सांसद…

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने किया पलटवार

भाजपा द्वारा जारी कार्टून पर कांग्रेस ने पलटवार किया है, कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि तीनों राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला केटीएस तुलसी और रंजीत रंजन संसद में है. केंद्र सरकार के नाक में दम किए हुए हैं. तीनों संसद संसद में छत्तीसगढ़ की हक की आवाज को लगातार उठा रहे हैं. भाजपा बताएं कि 9 महीने की सरकार में कानून व्यवस्था क्यों खस्ती पड़ी. प्रदेश में क्यों हत्याएं हो रही है प्रदेश में क्यों महिलाओं के साथ दुराचार हो रहा है.

Exit mobile version