Vistaar NEWS

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ BJP महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने सचिन पायलट के दौरे पर कसा तंज, बोले- उनसे काम संभल नहीं रहा

Chhattisgarh news

BJP महामंत्री संजय श्रीवास्तव और कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ भाजपा महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने छत्तीसगढ़ के प्रभारी नितिन नबीन दो दिवसीय दौरे और निगम मण्डल की नियुक्तियों को लेकर जानकारी दी. वहीं उन्होंने कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट के दौरे पर तंज कसा है.

छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन

प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन का दो दिवसीय प्रवास है. देश में सदस्यता अभियान चल रहा है, सदस्यता अभियान की समीक्षा होगी. आने वाले समय में नगरीय निकाय चुनाव है. उस पर भी चर्चा होगी और आगामी कार्योजना पर रणनीति बनेगी.

ये भी पढ़ें- सुकमा में 1 लाख के इनामी समेत 8 नक्सलियों को सुरक्षाबलों ने किया गिरफ्तार, विस्फोटक सामग्री भी हुई बरामद

निगम मण्डल के नियुक्तियों पर सो सकती है बात

उन्होंने कहा कि निगम मण्डल की नियुक्तियों पर बीजेपी के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार बनने के बाद निगम मण्डल के नियुक्तियों की कवायद होती है, इसके लिए तैयारी चल रही है. समय निर्धारित नहीं किया गया है, लेकिन नगरीय निकाय और उपचुनाव है. संगठन के प्रमुख से नियुक्तियों पर बातचीत की संभावना है.

सचिन पायलट से काम संभल नहीं रहा है – कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट के दौरे पर महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने तंज कसा है, राजस्थान के नेता सचिन पायलट छत्तीसगढ़ का प्रभार संभालते है. उनके नाम के साथ पायलट जुड़ा है, पायलट का काम होता है दिशा दिखाना, आगे बढ़ाना है, लेकिन इन पायलट से काम संभल नहीं रहा है. अपनी टीम को बनाकर रखने में पीसीसी चीफ असक्षम है , इससे समझ अता है उनकी क्या स्थिति है. व्यक्तिगत वर्चस्व बनाना ही इनका उद्देश्य होता है.

Exit mobile version