Vistaar NEWS

Chhattisgarh: कभी नक्सलियों के गढ़ रहे इलाकों में बच्चों ने निकाली तिरंगा रैली, राजनांदगांव में हर घर तिरंगा की बनाई गई मानव शृंखला

Chhattisgarh News

बच्चों ने निकाली तिरंगा यात्रा

Chhattisgarh News: 15 अगस्त को लेकर देशभर में जश्न का माहौल है. जहां हर घर पर तिरंगा नजर आ रहा है. वहीं प्रदेश में भी अलग-अलग तरह के आयोजन किए जा रहे है. इसी बीच कभी नक्सलियों के गढ़ रहे सुकमा इलाकों में बच्चों ने तिरंगा रैली निकाली है. वहीं राजनांदगांव हर घर तिरंगा मानव श्रंृखला के माध्यम से नागरिकों को घर पर तिरंगा फहराने का संदेश दिया गया.

कभी नक्सलियों के गढ़ रहे इलाकों में बच्चों ने निकाली तिरंगा रैली

15 अगस्त को लेकर प्रदेश में उत्साह है, इसी बीच कभी नक्सलियों के गढ़ रहे इलाकों में बच्चों ने तिरंगा रैली निकाली है. सुकमा जिले के इंजरम इलाके में CRPF 219 बटालियन के जवानों के साथ बच्चे और ग्रामीण इसमें शामिल हुए. बता दें कि कुछ साल पहले तक इन इलाकों में नक्सलियों का खौफ था.

ये भी पढ़ें- त्यौहारी सीजन में ट्रेनों को रद्द करने से राजनांदगांव के यात्रियों में आक्रोश, अधिकारी ने इंटरलॉकिंग के काम का दिया हवाला

राजनांदगांव में हर घर तिरंगा की बनाई गई मानव शृंखला

राजनांदगांव हर घर तिरंगा कार्यक्रम अंतर्गत जिले के नागरिकों को राष्ट्रीय ध्वज अपने घर पर फहराने के लिए प्रेरित करने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसके अंतर्गत कलेक्टर  संजय अग्रवाल के मार्गदर्शन में स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय डोंगरगांव के बच्चों द्वारा हर घर तिरंगा मानव श्रंृखला के माध्यम से नागरिकों को घर पर तिरंगा फहराने का संदेश दिया गया. इस अवसर पर एसडीएम डोंगरगांव  श्रीकांत कोर्राम, मुख्य नगर पालिका अधिकारी डोंगरगांव, नायब तहसीलदार, बीईओ, एबीईओ, प्राचार्य, शिक्षक एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे.
Exit mobile version