Vistaar NEWS

दिल्ली में 17-18 फरवरी को BJP का अधिवेशन, छत्तीसगढ़ से 300 से अधिक नेता होंगे शामिल,पीएम मोदी देंगे जीत का मंत्र

पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा

पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. यही कारण है भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय अधिवेशन आगामी 17 और 18 फरवरी को नई दिल्ली के प्रगति मैदान में होने जा रही है. इस अधिवेशन में देशभर के हजारों बीजेपी के नेता शामिल होंगे. छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता भी इस अधिवेशन में शामिल होने जाएंगे. छत्तीसगढ़ के आखिर कौन-कौन से नेता दिल्ली जाएंगे आइये आपको विस्तार से बताते हैं

17 और 18 फरवरी को भाजपा का अधिवेशन

दरअसल 17 और 18 फरवरी को नई दिल्ली के प्रगति मैदान में भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन होगा. इस अधिवेशन की अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे. अधिवेशन के दौरान कई बैठकें आयोजित किए जाएंगे. इन बैठकों में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार किया जाएगा. पार्टी के बड़े नेता कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में उतरने से पहले जीत का मंत्र देंगे. प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत भाजपा के बड़े नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इस अधिवेशन में शामिल होंगे. पीएम मोदी अधिवेशन बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे.

छत्तीसगढ़ से ये नेता होंगे शामिल

राष्ट्रीय अधिवेशन बैठक में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, सभी मंत्री, विधायक और पार्टी संगठन के लोग शामिल होने जाएंगे. इसके अलावा राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य, राष्ट्रीय परिषद के सदस्य, सांसद (राज्यसभा और लोकसभा), पूर्व सांसद, मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारी, राज्य पदाधिकारी, कोर समिति ,अनुशासन समिति, वित्त समिति- चुनाव समिति के सदस्य इसमें हिस्सा लेंगे. इसके साथ ही साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष , लोकसभा कलस्टर प्रभारी,लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदेश के, मुख्य वक्ता प्रदेश मीडिया, संयोजक प्रदेश सोशल मीडिया. आईटी संयोजक, सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों को भी अधिवेशन में बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें: MP: झाबुआ में पीएम मोदी का रोड शो, सीएम मोहन यादव भी रहे मौजूद, देखें Video

300 से अधिक नेता जाएंगे दिल्ली – प्रदेश महामंत्री

प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि 15 और 16 फरवरी को छत्तीसगढ़ भाजपा के 300 से ज्यादा नेता बैठक में शामिल होने दिल्ली जाएंगे. 17 और 18 तारीख को दिल्ली में बैठक होनी है. उसमें ये सभी नेता शामिल होंगे. इसकी तैयारी जोरो से चल रही है.  उन्होंने आगे कहा कि इस अधिवेशन में मोदी जी को कैसे तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है, इस बात पर चर्चा होने वाली है. बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देंगे.

अधिवेशन में इन बातों पर होगी चर्चा

बता दें कि लोकसभा चुनाव के ठीक पहले यह अधिवेशन भाजपा के लिए काफी महत्वपूर्ण है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी किस एजेंडे के साथ लोगों के बीच पहुंचेगी इस पर चर्चा होगी. इसके अलावा मोदी सरकार द्वारा लिए गए फैसले को लोगों के बीच कैसे प्रचारित किया जाएगा इस विषय पर भी चर्चा होने वाली है.

Exit mobile version