Vistaar NEWS

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के दौरे पर सीएम मोहन यादव, बोले- यहां आने पर ऐसे लगा जैसे अपने घर में ही हूं

Chhattisgarh News

मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव और छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में भाजपा के बड़े नेताओं के आने का सिलसिला लगातार जारी है. वहीं अब मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव एकदिवसीय दौरे पर आज छत्‍तीसगढ़ पहुंचे.

सीएम मोहन यादव ने रायपुर में मुख्यमंत्री विष्‍णुदेव साय से उनके निवास पर पहुंचकर भेंट की. इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मुख्यमंत्री साय से मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विकास के साथ ही दोनों प्रदेशों से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा भी की.

ऐसे लगा जैसे अपने घर में ही हूँ – डॉ मोहन यादव

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की पवित्र धरती पर मेरा आना हुआ हैं, मुझे इस बात की प्रसन्नता हैं. जब मैं प्रदेश मंत्री था, सह मंत्री था, तब आना हुआ था. आज लंबे समय बाद हमारे पुराने मध्य प्रदेश में आया हूं, ऐसे लगा जैसे अपने घर में ही हूं. हमारा पुराना मध्य प्रदेश प्रधानमंत्री के नेतृत्व में लगातार प्रगति कर रहा हैं. मुझे इस बात का संतोष हैं कि छत्तीसगढ़ वायु की गति से आगे जा रहा हैं.

ये भी पढ़ें – पीएम मोदी ने प्रदेश के रेलवे स्टेशनों पर 34 वन स्टेशन वन प्रोडक्ट स्टॉल किए लॉन्च, बिलासपुर में शुरू हुआ पहला कोच रेस्टोरेंट

लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक लेंगे

डॉ मोहन यादव लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यालय में भाजपा कार्यकताओं के साथ बैठक करेंगे और उन्हें आने वाले चुनाव के लिए भी रिचार्ज करेंगे. वहीं उनके साथ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, विधायक राजेश मूणत, विधायक पुरंदर मिश्रा विधायक मोतीलाल साहू,विधायक अनुज शर्मा भी मौजूद रहेंगे.

Exit mobile version