Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बीजापुर में IED ब्लास्ट में 2 जवान शहीद, CM विष्णु देव साय बोले- माओवाद के खात्मे तक हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी

Chhattisgarh News

सीएम विष्णुदेव साय

Chhattisgarh News: बीजापुर के बीती रात तर्रेम थाना क्षेत्र अंतर्गत मंडिमरका इलाके के जंगलों नक्सलियों ने IED ब्लास्ट किया, जिसमें दो जवान शहीद हो गए जबकि चार घायल हुए हैं. इसे लेकर सीएम विष्णु देव साय ने एक्स पर ट्वीट किया है.

CM साय ने एक्स पर किया ट्वीट

बीजापुर जिले के तर्रेम क्षेत्र में माओवादियों द्वारा किए गए IED ब्लास्ट में एसटीएफ के 2 जवानों के शहीद होने और 4 जवानों के घायल होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई है. ईश्वर से शहीद जवानों की आत्मा की शांति और घायल जवानों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. माओवाद के खात्मे के लिए हमारी सरकार द्वारा चलाए जा रहे अभियान से नक्सली विचलित हैं और कायराना हरकतों को अंजाम दे रहे हैं. जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। माओवाद के खात्मे तक हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी.

दो जवान शहीद और 4 हुए घायल

नक्सलियों ने ऑपरेशन से लौटते वक्त ब्लास्ट किया. इसमें STF के हेड कॉन्स्टेबल भरत लाल साहू और कॉन्स्टेबल सतेर सिंह शहीद हुए हैं. घायल जवानों में कोमल यादव, सियाराम सोरी पुरषोत्तम नाग, और संजय कुमार शामिल हैं. CRPF, कोबरा, STF,  CAF और DRG  के जवान एंटी नक्सल ऑपरेशन पर निकले थी, इसी दौरान यह ब्लास्ट किया गया.

Exit mobile version