Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बलौदा बाजार हिंसा मामले में कलेक्टर और एसपी की पीसी, आगजनी में लगभग 12 करोड़ का हुआ नुकसान

Chhattisgarh News

कलेक्टर और एसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Chhattisgarh News: बलौदाबाजार में 10 जून को हुई हिंसा को लेकर आज कलेक्टर और एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने आगजनी में हुए नुकसान का आकड़ा दिया. उन्होंने बताया कि आगजनी की घटना के बाद रेनोवेशन का काम पूरा हुआ.  इस घटना में 11.53 करोड रुपए का नुकसान होने का आंकलन पीडब्ल्यूडी के द्वारा किया गया है, जबकि घटना में 240 वाहनों को क्षति पहुंची है जिसमें गाड़ियां जली भी हैं.

कलेक्टर दीपक सोनी और एसपी विजय अग्रवाल ने की पीसी

नुकसान की जानकारी देते हुए कलेक्टर दीपक सोनी और एसपी विजय अग्रवाल ने आज पत्रकारों को संबोधित किया, उन्होंने बताया कि घटना के दौरान कर्मचारियों को मानसिक प्रताड़ना का सामना करना पड़ा था. कर्मचारियों को स्ट्रेस से बाहर निकालने के लिए लगातार काम किया जा रहा है. साथी दस्तावेजों को भी क्षति के लिए बनाई गई समिति ने आकलन कर पाया है कि खनिज विभाग, आबकारी विभाग और पुलिस विभाग की दस्तावेज जले हैं. जिनके निर्माण का काम भी शुरू कर दिया गया है. कलेक्टर दीपक सोनी ने यह भी बताया कि रेस्टोरेशन का काम पूर्ण कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- राजनादगांव में साथ में संचालित हो रहा आबकारी नियंत्रण कक्ष व प्राथमिक स्कूल, छात्रों को हो रही परेशानी

हिंसा के बाद अब तक 138 आरोपी गिरफ्तार – SP

इस मामले को लेकर एसपी विजय अग्रवाल ने कहा कि, घटना की सभी पहलुओं को समझने क़े लिए हर तरह से पूछताछ की जा रही है. अब तक 10 जून की घटना पर 13 अलग अलग एफआईआर दर्ज किए गए है साथ ही 138 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. सोशल मीडिया मॉनिटरिंग टीम द्वारा पैनी नजर रखी जा रही है. पोस्ट के सोर्स तक पहुंचा जा रहा हैं, तथा एकाउन्ट ब्लॉक भी की जा रही है.

Exit mobile version