Vistaar NEWS

Chhattisgarh News: कांग्रेस बोली- ढोंगी हैं भाजपाई, मंदिरों की जगह शौचालयों की करें सफाई

chhattisgarh news

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला

Chhattisgarh News: अयोध्या में  22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले भाजपा देशभर में मंदिरों में साफ-सफाई अभियान चला रही है. छत्तीसगढ़ में भी पार्टी के नेताओं के द्वारा लगातार मंदिरों में साफ-सफाई की जा रही है. इसी कड़ी में शनिवार को रायपुर पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने महामाया मंदिर में साफ-सफाई की. लेकिन कांग्रेस ने भाजपा नेताओं द्वारा मंदिरों की साफ-सफाई किए जाने पर तंज कसा है. कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मंदिरों में जाकर साफ- सफाई कर राजनीतिक नौटंकी कर रहे हैं. मंदिर तो वैसे भी साफ रहता है, पुजारी और भक्त मंदिर को साफ ही रखते हैं.

भाजपा शौचालयों की करे सफाई: कांग्रेस

दरअसल शनिवार को प्रदेश कांग्रेस भवन में कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने मीडिया से बातचीत की. इसमें उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि एक भी मंदिर ऐसी नहीं है जहां गंदगी हो, भाजपा नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों को यदि सफाई करनी ही है तो हजारों-लाखों बनाए गए शौचालयों की करें और इसके अलावा बस स्टैंड और रेलवे ट्रैक में भी जाकर भाजपा नेताओं को सफाई करनी चाहिए, जहां गंदगी फैली हुई है. भाजपा नेता मंदिरों की साफ-सफाई कर नौटंकी कर रहे हैं.

भाजपा चला रही मंदिरों में साफ़-सफाई अभियान

आपको बता दें कि भाजपा 22 तारीख को राम मंदिर के उद्घाटन होने से पहले सफाई पखवाड़ा चला रही है. इसमें भाजपा के सारे नेता अलग-अलग जगहों पर मंदिर में साफ सफाई कर रहे हैं. इसमें नेताओं के द्वारा झाड़ू से लेकर पोछा तक मंदिर परिसर में लगाया जा रहा है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उप मुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा समेत कई वरिष्ठ भाजपा नेता, केंद्रीय मंत्री, सांसद और विधायक अब तक मंदिरों में साफ सफाई कर चुके हैं.

Exit mobile version