Vistaar NEWS

Chhattisgarh: कांग्रेस मतगणना से पहले वॉर रूम का कर रही संचालन, चेयरमैन शैलेश नितिन त्रिवेदी ने दी जानकारी

Chhattisgarh News

कांग्रेस नेता शैलेश नितिन

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव पहले ही खत्म हो चुके हैं. अब 4 जून को होने वाले मतगणना को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारी में जुट गए हैं. इसी कड़ी में राजधानी रायपुर स्थित राजीव भवन में कांग्रेस वॉर रूम की बैठक आयोजित हुई. इस बैठक में मतगणना की तैयारी को लेकर लोकसभावार प्रभारियों से चर्चा की गई.

मतगणना से पहले वॉर रूम का संचालन

कांग्रेस मतगणना से पहले से वॉर रूम का संचालन कर रही है. इस बार रूम के माध्यम से कांग्रेस प्रदेश भर के 11 लोकसभा सीटों पर नजर रखे हुए हैं, ताकि मतगणना के दिन कोई गड़बड़ी न हो. मतगणना को लेकर के प्रदेश कार्यालय से राज्य भर के मतगणना एजेंटों को ट्रेनिंग दी जा रही है.

चेयरमैन शैलेश नितिन त्रिवेदी ने दी जानकारी

ये वॉर रूम चुनाव की रणनीति के तहत तैयार किया गया है, ताकि राजधानी रायपुर से प्रदेश भर के मतदान केंद्रों पर पैनी नजर रखा जाए. कांग्रेस वॉर रूम के चेयरमैन शैलेश नितिन त्रिवेदी के मुताबिक इस बार जिस तरीके से चुनाव के मतदान प्रतिशत सामने आए हैं, वह आश्चर्यजनक है, उन्होंने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ में हुए तीन फेज के चुनाव में मतदान प्रतिशत दो से तीन दिनों तक बढ़ता रहा.

ये भी पढ़ें- कवर्धा में 19 लोगों की मौत और गृह मंत्री के निर्देश के बाद एक्शन में बिलासपुर पुलिस, सड़क सुरक्षा को लेकर तैयार किया प्लान

मतगणना निष्पक्ष हुई तो कांग्रेस पार्टी जीतेगी

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि अगर मतगणना निष्पक्ष हुई तो कांग्रेस पार्टी सभी सीटों पर जीतेगी. बता दें कि मतदान के दिन भी वॉर रूम से कांग्रेस प्रदेश भर के बूथों पर नजर रखी हुई थी. कहीं भी EVM और VVPAT में गड़बड़ी आने के बाद निर्वाचन आयोग को जानकारी दी जा रही थी. ठीक इसी तरह मतगणना के दिन भी अगर कहीं भी प्रदेश के मतदान केंद्रों पर गड़बड़ी होती है, तो वॉर रूम से इस पर भी नज़र रखा जाएगी.

 

Exit mobile version