Vistaar NEWS

Chhattisgarh News: महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश भर में किया अनोखा प्रदर्शन, PCC चीफ दीपक बैज ने सब्जी खरीद कर जताया विरोध

Chhattisgarh news

सब्जी खरीदते PCC चीफ

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के पहले बढ़ती महंगाई के मुद्दे को लेकर प्रदेश कांग्रेस, केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार का अनोखे अंदाज में विरोध जता रही है. कांग्रेस पार्टी ने आज प्रदेश भर में प्रदर्शन किया. वहीं पीसीसी चीफ दीपक बैज ने रायपुर के शास्त्री बाजार पहुंच कर बढ़ती महंगाई को लेकर सब्जी खरीदकर विरोध जताया. वहीं इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

मोदी सरकार में महंगाई चार गुना बढ़ गया – दीपक बैज

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बाजार पहुंचकर अदरक, लहसुन मटर और गाजर खरीदा इस मौके पर विस्तार न्यूज़ से खास बातचीत में बताया कि महंगाई के कारण जेब खाली हो जा रहा है, लेकिन झोला नहीं भर रहा है. 5000 हजार खर्च करने के बाद भी झोला नहीं भरने वाला है. 100 दिन में महंगाई कम करने की बात मोदी सरकार ने की थी.आज 10 साल हो गए केंद्र में मोदी सरकार को महंगाई तो कम नहीं कर पाई. महंगाई चरम पर है. मोदी सरकार के कारण महंगाई चार गुना बढ़ गया हैं. माध्यम और गरीब परिवार पूरी तरीके से टूट चुके हैं. अच्छी सब्जियां गरीबों के थाली में नहीं है. बीजेपी सरकार को वादे याद दिलाने का काम कांग्रेस कर रही है. मुद्दे को डाइवर्ट करने की कोशिश मोदी सरकार कर रही है.

इन्हे भी पढ़ें : कोरबा लोकसभा सीट पर कभी नहीं रहा एक पार्टी का कब्जा, जानिए क्या है सियासी समीकरण

लोकसभा चुनाव में महंगाई को मुद्दा बनाएगी कांग्रेस

आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी महंगाई को मुद्दा बनाकर जनता के बीच जाने वाली है.कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा बीजेपी के लिए महंगाई मुद्दा नहीं है, महंगाई की बात करने पर बीजेपी मुद्दे से भागने का काम करती है. महंगाई काम करने का वादा मोदी सरकार ने किया था, लेकिन महंगाई कम करने में केंद्र सरकार नाकाम रही है. आगामी लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा महंगाई होने वाला है.

Exit mobile version