Vistaar NEWS

Chhattisgarh: प्रदेश भर में पदयात्रा निकालेगी कांग्रेस, प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया निर्णय

Chhattisgarh News

पीसीसी चीफ दीपक बैज

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की पीसीसी चीफ दीपक बैज के नेतृत्व में एक घंटे बैठक हुई. इस दौरान दीपक बैज ने बताया कि अलग-अलग रणनीतियां बनाई गई है. इसमें रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर होने वाले उप चुनाव और नगरीय निकाय को लेकर चर्चा की गई. दीपक बैज ने बताया कि कांग्रेस के नेता नगरीय निकाय चुनाव से पहले अलग-अलग मुद्दों को लेकर प्रदेशभर में पदयात्रा निकालेंगे.

प्रदेश भर में पदयात्रा निकलेगी कांग्रेस

दीपक बैज ने बताया कि कांग्रेस के नेता नगरीय निकाय चुनाव से पहले अलग-अलग मुद्दों को लेकर प्रदेशभर में पदयात्रा निकालेंगे अलग-अलग मुद्दों के साथ कांग्रेस  पदयात्रा निकालेगी. अपराध, महिला सुरक्षा, सरकार की विफलताओं को लेकर ये पदयात्रा होगी. अलग-अलग भाग इसे किया जाएगा. पहले भाग में निकाय व पंचायत चुनाव से पहले पदयात्रा निकलेगी.

ये भी पढ़ें- राजनांदगांव के कई इलाकों में जलभराव, पानी की सप्लाई हुई बाधित, लोगों को नहीं मिल रहा पीने का पानी

सरकार में कोई योजना नहीं है, जो चल रही, वो विफल है – दीपक बैज

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने मुख्यमंत्री की कलेक्टर एसपी बैठक को लेकर कहा कि ये अगर संभव हो पा रहा तो कांग्रेस की वजह से. सरकार में कोई योजना नहीं है. जो चल रही है वो विफल है पहले खुद में सामंजस बनाये मुख्यमंत्री, मंत्री अपने बिच सामंजस बनाये. नगरी निकाय चुनाव में देरी को लेकर कहा कि रकार कंफ्यूज है कैसे चुनाव कराए. नगरी निकाय अपने समय पे हो ये मांग है.

बीजापुर में नक्सलियों द्वारा दो आदिवासियों की जनसभा में हत्या को लेकर कहा कि काफी दुखद घटना है. सिर्फ आम जनता के साथ ही ऐसा नहीं हो रहा है. कांग्रेस के उपाध्यक्ष को फर्जी नक्सली बताकर गिरफ्तारी किया गया. स्थानीय लोग वहां पर इस संदर्भ में विरोध कर रहे हैं और आगे चलकर कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे को बड़े स्तर पर भी उठाएगी.

Exit mobile version