Vistaar NEWS

Chhattisgarh: देवेन्द्र यादव की गिरफ़्तारी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भैंस के आगे बीन बजाकर किया प्रदर्शन, बीजेपी पर लगाए ये आरोप

Chhattisgarh News

कांग्रेस ने भैंस के सामने बीन बजाकर किया प्रदर्शन

Chhattisgarh News: भिलाई नगर के विधायक देवेंद्र यादव की बलौदाबाजार हिंसा में गिरफ्तारी के बाद लगातार छत्तीसगढ़ में राजनीतिक माहौल गरम है. देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद से प्रदेश कांग्रेस कमेटी लगातार कई प्रदर्शन कर रही है. तो वहीं इसी कड़ी में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज सुपेला चौक पर भैंस के सामने बीन बजा कर प्रदर्शन किया.

भिलाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भैंस के आगे बीन बजाकर किया प्रदर्शन

आपको बता दे की कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा तमाम तरह के प्रदर्शनों के बाद अब दुर्ग जिला युवा कांग्रेस आज फिर से देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के विरोध प्रदर्शन किया है. जिसके अंतर्गत सभी युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेताओं ने भैंस के आगे बीन बजा कर अपना विरोध विरोध प्रदर्शन किया. आपको बता दें कि बलौदाबाजार हिंसा मामले पर बलौदाबाजार पुलिस ने भिलाई नगर के कोंग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. जहां से न्यायालय ने उन्हें जेल भेज दिया है. तो वही अब तक 4 पेशी होने के बाद उन्हें जमानत नही मिल पाई है. जिसको लेकर अब कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ के बीजेपी सरकार पर लगातार आरोप लगा रही है.

ये भी पढ़ें- डोंगरगढ़ में नशे का शिकार हो रहे बच्चे, पुलिस ने 1 को किया गिरफ्तार

वहीं युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव को पिछले एक महीने से बिना सबूत के जेल में बंद कर कर रखा गया है. सतनामी समाज के हिंसात्मक घटनाओं में शामिल होने को लेकर गिरफ्तारी की गई थी. पिछले एक महीने से लगातार युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा अलग-अलग तरीकों से प्रदर्शन कर रिहाई की मांग की जा रही है. आज हमारे द्वारा छत्तीसगढ़ की सरकार को जगाने के लिए भैंस के सामने बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन किया गया.

Exit mobile version