Vistaar NEWS

कांग्रेस नेत्री Alka Lamba का विवादित बयान, रावण से की PM Modi की तुलना

Chhattisgarh News

अल्का लांबा

Chhattisgarh: अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्का लांबा ने शनिवार को पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बुनियादी मुद्दों पर बात नहीं करते. वह विभाजनकारी मुद्दे उठाकर असली मुद्दों से ध्यान भटकाने को कोशिश कर रहे हैं. दरअसल, 7 मई को होने वाले तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर अलका लांबा छत्तीसगढ़ के दुर्ग पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तुलना रावण से की और कहा,”रावण ने माता सीता का हरण किया और मोदी ने गरीबों और मजदूरों के अधिकारों का हनन किया है.”

अलका लांबा ने कहा, “रावण को बहुत बड़ा ब्राह्मण मानते थे. दक्षिण भारत में आज भी रावण की पूजा होती है. मुझे लगता है की रावण में 10 कमियां थीं. उन्होंने मां सीता का हरण किया. प्रभु राम ने माता सीता के लिए सबकुछ त्याग कर रावण से लड़ाई लड़ी, लेकिन पीएम मोदी कुछ भी त्याग नहीं रहे हैं. पीएम गरीब मजदूर के अधिकारों का हनन कर रहे हैं. ”

“पीएम मोदी एक रंग के लिए वोट मांग रहे हम तीन…”

अलका लांबा दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी राजेंद्र साहू के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील कर रही थी. इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दे दिया. अलका लांबा ने केंद्र की मोदी सरकार की तमाम योजनाओं को असफल बताते हुए कहा कि पीएम मोदी और भाजपा केवल एक ही रंग के लिए वोट मांगते हैं जबकि कांग्रेस तीन रंगों से बने तिरंगा के लिए वोट मांग रही है.

यह भी पढ़ें: ‘केजरीवाल ने निजी हित को प्राथमिकता दी’, दिल्ली HC ने लगाई फटकार, कहा- चरम पर है सत्ता का अहंकार, जानें पूरा मामला

पीएम मोदी लोगों को बरगला रहे हैं: अलका लांबा

कांग्रेस नेत्री ने कहा, “पार्टी के न्याय पत्र को लेकर देश के प्रधानमंत्री लोगों को बरगला रहे हैं, कि हम मुसलमान को संपत्तियां दे देंगे. हम उन्हें बताना चाहते हैं कि 70 सालों तक कांग्रेस ने राज किया, इतने सालों में तो हमने मुसलमान को किसी की कोई संपत्तियां नहीं दी. महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि बीजेपी 400 सीट इसलिए मांग रही है क्योंकि आरएसएस और बीजेपी संविधान को बदलना चाहती है, क्योंकि उनकी सोच वन नेशन वन इलेक्शन है.

Exit mobile version