Vistaar NEWS

Chhattisgarh: आधी रात फोन पर बात कर रही थी बहू, ससुर ने धारदार हथियार से कर दी हत्या, बेटे-पत्नी संग मिलकर कुएं में फेंका शव

Chhattisgarh News

गिरफ्तार आरोपी

Chhattisgarh News: बलरामपुर जिले से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आ रही है. जहां एक गांव में ससुर ने अपनी बहू की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसे शक था कि उसकी बहू किसी लड़के से मोबाइल फोन पर बात करती है. उसने एक रात उसे किसी से फोन पर बात करते देखा और धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ससुर ने पत्नी और बेटे के साथ मिलकर मृतिका के शव को घर से कुछ दूर एक कुआ में फेंक दिया.

इसके बाद खुद ही थाना पहुंच ससुर ने बहू की कुआ में लाश मिलने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने संदेह के आधार पर पूछताछ की तो मृतिका के ससुर ने हत्या का राज उलग दिया. पुलिस ने बताया कि पुलिस चौकी डिण्डों में 15 मई को चेरा निवासी आरोपी जयप्रकाश यादव ने केस दर्ज कराया था कि वह अपने बड़े बेटे आशीष यादव की शादी ग्राम लवाही थाना डंडई जिला गढ़वा झारखण्ड निवासी पूजा यादव 22 वर्ष के साथ सामाजिक रीति रिवाज से पिछले साल दो मई को किया था.

ये भी पढ़ें- CG News: सारंगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, घटना के बाद खुद फांसी के फंदे पर झूला आरोपी

आरोपी ने दर्ज कराई थी फर्जी शिकायत

पुलिस को दी गई शिकायत में आरोपी सुसर ने कहा था कि उसकी बहू रात में अपने कमरे से गायब थी और 15 मई की सुबह 06 बजे पता चला कि उसकी लाश घर के पीछे रामजीत यादव के खेत में बने पक्का कुआं में मिली है. लेकिन जांच में पता चला कि 14 मई को पूजा यादव का ससुर जयप्रकाश यादव गांव के सरपंच पति के घर से रात करीब 11 बजे बर्थ डे पार्टी में शामिल होकर घर वापस लौटा तो उसकी बहू पूजा यादव मोबाइल फोन पर कहीं बात कर रही थी तो उसे शक हुआ कि उसकी बहू किसी लड़के से बात कर रही थी.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया

इसी शक के आधार पर आरोपी सुसर नराज होकर उसके चरित्र पर शंका कर घर में रखे पशुओं के चारा काटने वाले गड़ासा से बहू के सिर में मारकर हत्या कर दिया. सबूत को मिटाने के लिए बेटे आशीष यादव 22 वर्ष व पत्नी रीता यादव 42 वर्ष तथा नाबालिग बेटे के साथ मिलकर रात में ही बहू पूजा याादव की लाश को अपने घर के पीछे कुआं में डाल दिया था. पुलिस ने जांच के बाद इस पर धारा 302, 201, 34 का अपराध आरोपी जयप्रकाश यादव सहित चारों आरोपियों के खिलाफ दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Exit mobile version