Vistaar NEWS

Chhattisgarh: दिल्ली पहुंचे डिप्टी सीएम अरुण साव, बोले- PM मोदी को तीसरी बार जनता ने ऐतिहासिक जनादेश दिया है

Chhattisgarh News

अरुण साव ( डिप्टी सीएम, छत्तीसगढ़ )

Chhattisgarh News: दिल्ली में NDA के संसदीय दल की बैठक हो रही है, जिसमें छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय, दोनों डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा शामिल हो रहे है, इसके अलावा छत्तीसगढ़ के 10 नवनिर्वाचित सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भी वहां पहुंचे है.

सीएम ने संसदीय दल की बैठक और ओडिसा में जीत कि जताई खुशी

सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि आज सभी नवनिर्वाचित सांसदों, भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्षों की बैठक है, जिसमें हम सभी लोग आए हैं, छत्तीसगढ़ से हम आए हैं, हमारे दोनों डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा आए हैं साथ ही हमारे भाजपा के अध्यक्ष किरण सिंह देव भी आए हैं. हमारे सभी 10 नवनिर्वाचित सांसद भी यहां बैठक में शामिल होने के लिए आए हैं. उन्होंने ओडिसा में सरकार बनने को लेकर कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि पहली बार ओडिसा में स्पष्ट बहुमत में बीजेपी सरकार बना रही है.

ये भी पढ़ें- पुलिस की डायल 112 बनी महतारी एक्सप्रेस, 1 साल में 800 से अधिक महिलाओं की करायी सुरक्षित डिलीवरी

1962 के बाद तीसरी बार PM नोंदी को जनादेश मिला है – अरुण साव

डिप्टी सीएम अरुण साव ने संसदीय दल की बैठक को लेकर प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने बताया कि इस बैठक में सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे, उन्होंने कहा कि आगे सरकार बनाने को लेकर बातचीत की जाएगी और निर्णय लिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि वह इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने आए हैं, जब 1962 के बाद प्रधानमंत्री को तीसरी बार देश की जनता ने जनादेश दिया है. नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में इतिहास रचा है, 1962 की राजनीतिक परिस्थितियां अलग होती थी कि दल हुआ करता था, अब 2024 में लगातार तीसरी बार जनमत पाना यह बहुत बड़ी उपलब्धि है. और ऐसे ऐतिहासिक अवसर का साक्षी बनने के लिए हम आए हैं.

Exit mobile version