Vistaar NEWS

Chhattisgarh: डिप्टी सीएम अरुण साव बोले- कानून व्यवस्था पर गंभीर सरकार, दोषियों पर हो रही ठोस कार्रवाई

Chhattisgarh News

अरुण साव ( डिप्टी सीएम, छत्तीसगढ़ )

Chhattisgarh News: रायपुर में बीजेपी कार्यालय में कल देर रात कोर कमेटी की बैठक हुई, बैठक में रायपुर दक्षिण में होने वाले चुनाव पर चर्चा हुई. बैठक में सीएम विष्णु देव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव सहित अन्य लोग मौजूद रहे. बैठक को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि रायपुर दक्षिण के चुनाव को लेकर विस्तार से बात हुई है.

बीजेपी की बैठक में रायपुर दक्षिण उप चुनाव पर हुई चर्चा – अरुण साव

डिप्टी सीएम अरुण साव ने बताया कि रायपुर दक्षिण के उपचुनाव की अब तक की तैयारी को लेकर चर्चा हुई है. बीजेपी उप चुनाव को लेकर गंभीरता से काम कर रही है. उन्होंने कहा कि  मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे. कांग्रेस पार्टी के हरियाणा में हालात हुए कांग्रेस पार्टी को ध्यान रखना चाहिए. दक्षिण विधानसभा की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ हमेशा खड़ी हुई है. इस बार आशीर्वाद मिलेगा. धान खरीदी को लेकर प्रदेश भर मा सियासत हो रही है,  वही धान खरीदी पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि सरकार धान खरीदी को लेकर गंभीर है. आने वाले दिनों में सरकार विस्तृत जानकारी जारी करेगी.

ये भी पढ़ें- मामूली विवाद के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

कानून व्यवस्था पर कोई समझौता नहीं करेगी सरकार

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार गंभीर है. जहां भी घटना हो रही है, वहां ठोस और मजबूत कार्रवाई हो रही है. जहां पर अधिकारियों की लापरवाही दिख रही है, उस पर भी ठोस कार्रवाई हो रही है. कानून व्यवस्था पर सरकार कोई समझौता नहीं करेगी.

Exit mobile version