Vistaar NEWS

Chhattisgarh: डिप्टी CM अरुण साव ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- रायबरेली की जनता को भूपेश बघेल फेलियर मॉडल के बारे में बताएं

Chhattisgarh News

Deputy CM Arun Sao

Chhattisgarh News: डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस और भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है. वहीं उन्होंने मध्यप्रदेश के आखिरी चुनाव को लेकर कहा कि लोगों में उत्साह दिख रहा है. इसके अलावा उन्होंने छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 की 11 सर जीतने का भी दावा किया है.

कांग्रेस और भूपेश बघेल के रायबरेली दौरे पर साधा निशाना

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने छत्तीसगढ़ के मॉडल को प्रस्तुत करने की कोशिश की है, लेकिन एक भी जनता 5 साल से लाभान्वित नहीं हुई. छत्तीसगढ़ की जनता त्रस्त और परेशान थी. वहीं भूपेश बघेल के रायबरेली दौरे को लेकर कहा कि भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ के फैलियर मॉडल के बारे में रायबरेली की जनता को बताना पड़ेगा. गांधी-नेहरू परिवार रायबरेली की जनता के साथ कब खड़े हुए यह बताना पड़ेगा. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को जनता ने घर क्यों बैठाया इसे बताना पड़ेगा.

आज देश में बीजेपी की सरकार को लेकर चर्चा हो रही है. छत्तीसगढ़ सरकार में चार महीने में मोदी की गारंटी को पूरा किया. किसी राज्य में इतने बड़े-बड़े काम इतने कम समय में नहीं हुए. किसान, माता, युवाओं के लिए प्रदेश की सरकार ने काम किया. महतारी वंदन योजना के तहत 70 लाख बहनों के खातों में पैसे डाले गए. उड़ीसा में भी छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं की खूब चर्चा है. उड़ीसा की जनता परिवर्तन का मूड बना चुकी है. उड़ीसा में भी कमल खिलेगा.

महादेव ऐप और कारोबारी की आत्महत्या पर की बात

उन्होंने महादेव ऐप और कारोबारी कि हत्या को लेकर कहा कि कांग्रेस सरकार के संरक्षण में यह अवैध कारोबार फला फूला. आर्थिक, शारीरिक, पारिवारिक और मानसिक रूप से लोग इसका शिकार हुए हैं. जिसका ये परिणाम है. सरकार इसे लेकर गंभीर है.

ये भी पढ़ें- सीबीएसई के 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित, उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को CM विष्णुदेव साय ने दी बधाई

मतदान को लेकर लोगों का दिखा उत्साह

मध्यप्रदेश के आखिरी चरण के चुनाव को लेकर कहा कि आज चौथे चरण का मतदान है. मतदान में लोगों का उत्साह दिख रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोग घर से निकलकर कर वोट कर रहे है.

11 सीट जीतने के दावे के सवाल पर बोले डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम ने प्रदेश में 11 सीटें जीतने का दावा किया, और कहा कि अब कांग्रेस को सोचना पड़ेगा. कि वे आखिर कहां जाएं. छत्तीसगढ़ की जनता ने तय कर लिया है, बीजेपी की झोली में सारी सीटों को डालने का. मोदी की गारंटी और 10 साल के काम के आधार पर हम 11 की 11 सीटें जीतेंगे.

कांग्रेस पार्टी समाप्ति की ओर बढ़ रही – अरुण साव

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रासंगिक हो गई है, कांग्रेस पार्टी समाप्ति की ओर बढ़ रही है. 4 जून के बाद ढूंढते रह जाएंगे कि कांग्रेस पार्टी कहां है? कांग्रेस में जो राजनीति की है, वह लोगों के सामने है. केवल एक परिवार के हित संरक्षण के लिए राजनीति की गई. जब जनता के प्रति जवाबदेही समाप्त हो जाए, तो ऐसी पार्टी समाप्त होने वाली है.
कुछ समय बाद कांग्रेस को खुद को ढूंढना पड़ेगा कि वह कहां है.

Exit mobile version