Vistaar NEWS

Chhattisgarh: दुर्ग जिले के समीक्षा बैठक में शामिल हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा, सभी विभागों के कार्यों का लिया जायजा

Chhattisgarh News

समीक्षा बैठक के दौरान उपमुख्यमंत्री

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में विधानसभा और लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद दुर्ग जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के गृह मंत्री विजय शर्मा आज पहली बार जिले की समीक्षा बैठक में शामिल हुए. जहां उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियो के साथ बैठक लेकर सभी विभागों के कार्यों की समीक्षा की और राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न योजनाओं जानकारी ली. यह बैठक करीब 3 घंटे तक चली. जिसमें आगामी मानसून सीजन को देखते हुऐ जिले के किसानों को खाद बीज की उपलब्धता करवाने पर भी चर्चा की गई.

समीक्षा बैठक के दौरान जिले में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने पर भी बल दिया गया. बैठक के दौरान दुर्ग सांसद विजय बघेल, विधायक डोमन लाल कोरसेवाडा, गजेंद्र यादव, ललित चंद्राकर रिकेश सेन दुर्ग कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी और  एसपी जितेंद्र शुक्ला सहित तमाम विभागों के अधिकारी भी शामिल रहे. बैठक के बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुऐ विभिन्न सवालों का जवाब दिया.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: UGC ने जारी की डिफॉल्टर विश्वविद्यालयों की लिस्ट, छत्तीसगढ़ की 5 सरकारी यूनिवर्सिटी भी शामिल

देवेंद्र यादव एमएमएस कांड पर बोले डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के एमएमएस कांड के सवाल पर जवाब देते हुए कहा की देवेंद्र यादव के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज हो चुकी है और जांच जारी है. जांच में जो भी तथ्य आयेंगे उसके आधार पर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जायेगी. आपको बता दें की विधानसभा चुनाव के दौरान भिलाई के कांग्रेस उम्मीदवार देवेंद्र यादव का एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

वीडियो वायरल होने के बाद देवेंद्र यादव ने मीडिया के समक्ष रोते हुऐ की कहा था की जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें दिखने वाला शख्स मैं नही हूं. मेरे द्वारा फोरेंसिक जांच करवाया गया है. जिसमें इस वीडियो में एडिटिंग की गई है. जिसमें भाजपा के लोग शामिल है. अब इसी मामले को लेकर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Exit mobile version