Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बलौदा बाजार हिंसा मामले में देवेन्द्र यादव को राहत नहीं, 17 सितंबर तक बढ़ी रिमांड

Chhattisgarh News

विधायक देवेन्द्र यादव

Chhattisgarh News: भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें बड़ गई है, अब वह 7 दिन और जेल में रहेंगे. सोमवार को पेशी के बाद कोर्ट ने 17 सितंबर तक उनकी रिमांड बढ़ा दी है. बलौदाबाजार हिंसा मामले में 17 अगस्त को भिलाई पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

9 दिन और जेल में रहेंगे देवेन्द्र यादव

मंगलवार को उनकी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंस से हुई. 17 अगस्त गिरफ्तारी के बाद से ही वे जेल में हैं. कोर्ट ने 17 अगस्त से 3 दिन तक और फिर 20 अगस्त से 7 दिन की रिमांड बढ़ा दी थी. आज सीजेएम कोर्ट में विडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई, जिसके बाद उनकी रिमांड 9 सितंबर तक बढ़ा दी गई थी. वहीं एक बार फिर आज पेशी के बाद एक बार फिर उनकी रिमांड 17 सितंबर तक बढ़ाई गई है.

ये भी पढ़ें- धान खरीदी के लिए फिर 37 हजार करोड़ का कर्ज लेने की तैयारी में राज्य सरकार, प्रदेश में जमकर हो रही सियासत

बलौदाबाजार हिंसा मामले में हुई है विधायक की गिरफ्तारी

विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी बलौदाबाजार हिंसा मामले में हुई है. उन पर लोगों को भड़काने का आरोप है. इस मामले में बलौदाबाजार पुलिस ने 4 बार नोटिस जारी किया, लेकिन विधायक ने बयान देने जाने से मना कर दिया था. उन्होंने कहा था कि पुलिस को बयान लेना है, तो उनके पास और लेकर जाए. कलेक्ट्रेट आगजनी मामले में पूछताछ के लिए तीसरा नोटिस मिलने पर देवेंद्र यादव ने बलौदबाजार जाकर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात भी की थी.

Exit mobile version