Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बीजेपी के जिला अध्यक्ष ने सीएमओ के साथ की गाली-गलौज, स्वास्थ्य मंत्री बोले- शिकायत मिली तो होगी कार्रवाई

Chhattisgarh news

श्याम बिहारी जायसवाल

Chhattisgarh News: भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया राठौर ने गौरेला नगर पालिका सीएमओ नारायण साहू को फोन पर कथित गाली-गलौज मामले में श्याम बिहारी जायसवाल ने गौरेला रेस्ट हाउस में प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पीड़ित के द्वारा मामले में किसी प्रकार की शिकायत मिलने पर संज्ञान लिया जाएगा.

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल बीते दिनों सोशल मीडिया में वायरल आडियो में भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया राठौर सीएमओ के फोन नही उठाने पर खुद को भाजपा जिलाध्यक्ष बताते हुए अधिकारी को धौंस दिखाकर गाली गलौज करते हुए सुनाई दे रहे हैं. ऑडियो में सीएमओ खुद को घर में होना बताते हुए जिलाध्यक्ष को गाली गलौज करने से मना करते हुए सुनाई दे रहे हैं, हालांकि इस मामले के बाद नगर पालिका सीएमओ नारायण साहू के द्वारा गृह निवास भिलाई सेक्टर 6 थाने में शिकायत भी दर्ज कराई और पुलिस को ऑडियो भी सौंपा है, हालांकि इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया राठौर ने अपने ऊपर लगे आरोंपों से इनकार किया है.

ये भी पढ़ें- विधायक अमर अग्रवाल को क्यों मंत्री बनाना चाहती है बिलासपुर की जनता? बताई ये वजह

बीजेपी को घेरने में लगी कांग्रेस

पेंड्रा गौरेला क्षेत्र में यह मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ने लगा है. सत्ता में आई भाजपा के पदाधिकारी का इस तरह से कथित ऑडियो छत्तीसगढ़ के कई जगह वायरल हो रहा है और इसके कारण ही कांग्रेसी से मुद्दे के तौर पर बनाने वाले हैं. इससे पहले भी कुछ शिकायतें भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी की हुई है, लेकिन फिर हाल कार्यवाही नहीं हुई है.  कुल मिलाकर विवाद और बीजेपी का नाता धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है.

Exit mobile version