Vistaar NEWS

Chhattisgarh: रायपुर के ऑटोमेशन आर्ट ऑफिस में AC ब्लास्ट होने से लगी आग, दो लोगों की हुई मौत

Chhattisgarh news

ऑफिस में लगी आग

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के देवेंद्र नगर इलाके में देर शाम एक ऑफिस के कमरे में आग लगने से 2 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है, AC के फटने से ये हादसा हुआ है. घटना में कुछ लोगों के गंभीर होने की जानकारी भी सामने आई है. मौके पर पुलिस और दमकल की टीम पहुंची हुई है.

AC ब्लास्ट होने से लगी आग, 2 की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, घटना देवेंद्र नगर इलाके के सेक्टर-1 की है. ऑटोमेशन आर्ट ऑफिस में देर शाम कर्मचारी अपना अपना काम कर रहे थे. इस दौरान दफ्तर में लगा AC फट गया. बताया जा रहा है ऑफिस सेकेंड फ्लोर में है. जब ब्लास्ट हुआ इस दौरान दफ्तर में लगी खिड़की टूटकर नीचे गिर गई. ब्लास्ट की आवाज सुनकर आसपास के दफ्तर में काम कर रहे कर्मचारी बाहर निकले और इसकी जानकारी तत्काल पुलिस व दमकल की टीम को दी.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में अकाउंटेंट सुनील दत्त अरेस्ट, कोयला स्कैम केस पर बिग अपडेट

घटना में ऑटोमेशन आर्ट ऑफिस के दो कर्मचारी जिनमें एक महिला और एक पुरुष है, दोनों गंभीर रूप से झुलस गए. पुलिस टीम जब मैके पर पहुंची तो दोनों को उपचार के लिए मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान दोनों की हॉस्पिटल में मौत हो गई. बताया जा रहा है इस घटना में कुछ और लोग घायल हुए है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
फिलहाल, दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजन हॉस्पिटल पहुंचे है. इस दुखद घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Exit mobile version